scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 3-9 July 2023: सिंह राशि के जातकों के करियर में इस सप्ताह उन्नति के योग हैं, सेहत का ख्याल रखें

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई मामलों में अच्छा रहने वाला है तो कई मामलों में परेशानियों में डालने वाला रहने वाला है. स्वास्थ्य का जहां ख्याल रखना होगा तो वहीं करियर के मामलों में शुभ संकेत मिलने वाला है. 

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 3 July To 9 July 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 3 July To 9 July 2023
हाइलाइट्स
  • लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें

  • जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें

सिंह राशि के जातक अपनी सेहत में सुधार लाने के लिए योग करें. इस सप्ताह अगर आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो पहले जांच परख लें और संतुष्ट होने के बाद ही किसी तरह का निवेश करें. धन कमाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. चलिए विस्तार से जानते हैं सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महाउपाय भी ताकि बिगड़ती चीजों को संभाला जा सका.

स्वास्थ्य का रखें विशेष ध्यान

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह सेहत का खास ख्याल रखें. शारीरिक और मानसिक संतुष्टि पाने के लिए योग करना आपके लिए अनुकूल साबित होगा. खुद को तनाव से मुक्त रखने के लिए सैर पर जाएं. मनोरंजक कार्यों से भाग लें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें.

आर्थिक तंगी का कर सकते हैं सामना

आपको इस सप्ताह धन कमाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सोच समझ कर निवेश करें. हो सकता है लोकलुभावन वादों की वजह से आप निवेश करें और फिर बाद में आपको पछताना पड़े. बिजनेस करने वाले जातक अगर अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं तो अभी कुछ समय समय इंतजार कर लें. 

दूसरों को महत्व देना सीखें

इस सप्ताह आपके परिवार में कई लोग आपसे सीधे तौर पर बात करते नजर नहीं आएंगे, इसके पीछे का कारण हो सकता है कि आप खुद को ज्यादा तवज्जो दे रहे होंगे. ऐसे में कोशिश करें कि हर शख्स को उतना ही महत्व दें जितना आप खुद को देते हैं. इससे आपके सम्मान में भी वृद्धि होगी.

करियर में हो सकती है उन्नति

यह सप्ताह करियर के लिहाज से बेहतरीन साबित होने वाला है. करियर में उन्नति के योग हैं. आप अपना धैर्य न खोएं और न ही जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. सफलता को अपने सिर पर हावी न होने दें

महाउपाय

सिंह  राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन 19 बार "ॐ भास्कराय नमः" का जाप करें.