scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 3-9 June 2024: सिंह राशि राशि के जातक इस सप्ताह सेहत का रखें ख्याल, धन की होगी प्राप्ति... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह सेहत का विशेष ख्याल रखें. किसी तरह की लापरवाही न बरतें इससे सेहत और खराब हो सकती है. धन के मामलों में सफलता मिलेगी. चलिए विस्तार से जानते हैं आपका साप्ताहिक राशिफल.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 3 June 2024 to 9 June 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 3 June 2024 to 9 June 2024

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन के मामलों में अच्छा गुजरने वाला है. वहीं स्वास्थ्य के मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. करियर में सफलता पाने के लिए आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी.  परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए स्वास्थ्य, धन, पारिवारिक और प्रेम संबंधों के मामलों में कैसा रहने वाला है. 

लापरवाही न बरतें-

राहु के चंद्र राशि से अष्टम भाव में स्थित होने के कारण पिछले सप्ताह जो लोग अपच, जोड़ों के दर्द, सिर दर्द जैसी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे वो इस सप्ताह अपना ख्याल रखते नजर आएंगे. ऐसे में थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. बाहर का खाना खाने से  अब भी परहेज करें. दिनचर्या में सुधार लाने की कोशिश करें. समय पर सोएं और पर्याप्त नींदी लें. 

सम्बंधित ख़बरें

अचानक धन की होगी प्राप्ति-

बृहस्पति के चंद्र राशि से दशम भाव में स्थित होने के कारण आपकी राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह आर्थिक मामलों के लिहाज से काफी अच्छा गुजरने वाला है. इस दौरान कई ग्रहों की दृष्टि आपके पक्ष में काम करेगी और आपको कई अवसर प्रदान करेगी. इस हफ्ते आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. बिजनेस करने वाले जातकों के आय में वृद्धि होगी और आप पैसे की बचत करते नजर आएंगे. 

परिवार में शुभ कार्य के योग हैं-

इस सप्ताह आपके परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है और इससे खुशियां आएंगी. सभी सदस्य प्रसन्न महसूस करेंगे.परिवार के किसी सदस्य का विवाह हो सकता है या बच्चे के जन्मोत्सव मनाया जा सकता है. यदि आप अपने करियर में बेहतर करना चाहते हैं तो इस सप्ताह अपने काम में नयापन लाने की कोशिश करें. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. 

महाउपाय

प्रतिदिन आदित्य हृदयम का जाप करें.