scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 4 March to 10 March 2024: सिंह राशि के जातकों को इस हफ्ते धन कमाने के मिलेंगे कई अवसर, सेहत का रखें ख्याल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई मामलों में चुनौतियों से भरा रहने वाला है. एक तरफ जहां स्वास्थ्य को लेकर अलर्ट रहने की जरूरत है तो वहीं आर्थिक समस्याओं से भी आप परेशान रह सकते हैं. ऐसे में हम आपको सप्ताह का महा उपाय भी बता रहे हैं ताकि बिगड़ती चीजों को अपने पक्ष में किया जा सके.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 4 March 2024 to 10 March 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 4 March 2024 to 10 March 2024
हाइलाइट्स
  • नई नौकरी के अवसर बन रहे हैं

  • वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

मार्च माह का नया सप्ताह शुरू हो रहा है ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. ज्योतिष के अनुसार इस हफ्ते आपको सेहत का खास ख्याल रखना होगा. कार्यस्थल पर विवादों से दूर रहना होगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि यह सप्ताह सेहत, धन और पारिवारिक मामलों में आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी. शुरू करते हैं आपकी सेहत से.

दिनचर्या में करें बदलाव

अगर आप अपनी सेहत को ठीक बनाए रखना चाहते हैं तो दिनचर्या में बदलाव करें. खानपान का ध्यान रखें. डाइट में ज्यादा से ज्यादा पौष्टिक भोजन और हरी पत्तेदार सब्जियां खाएं. अगर आप शादीशुदा हैं और आपके बच्चे हैं तो इस सप्ताह उनका विशेष ख्याल रखें. हो सकता है कि उनके खराब स्वास्थ्य के कारण आपको उन पर काफी पैसा खर्च करना पड़े. ऐसे में खुद का और अपने परिवार का ख्याल रखें.

सम्बंधित ख़बरें

फिजूलखर्ची पर नियंत्रण लगाएं 

यह सप्ताह आपको लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है. आर्थिक समस्याओं से आप परेशान रह सकते हैं. जितना कमाएंगे उससे ज्यादा खर्च लगे रहेंगे. हालांकि सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार आएगा. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करना चाहते हैं तो फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं.


परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग
 
इस सप्ताह आपको अपने परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलने के संकेत हैं. जो जातक विद्यार्थी जीवन में हैं उन्हें पढ़ाई को लेकर अपने माता-पिता या घर के बड़ों से डांट पड़ सकती है. इससे इस पूरे हफ्ते आपका मूड खराब रहेगा। ऐसे में ऐसा काम न करें जो आपको परेशानी में डाल दे.

महाउपाय 

सिंह राशि के जातक रविवार के दिन भगवान सूर्य के लिए यज्ञ-हवन करें.