scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 11-17 Mar 2024: विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है, गाड़ी चलाते हुए ध्यान दें

Libra Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसी दोस्त या सहकर्मी का स्वार्थी व्यवहार आपकी मानसिक शांति को प्रभावित कर सकता है. ऐसे में आप गाड़ी चलाते वक्त भी खुद को फोकस नहीं रख पाएंगे. पैसों से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं, इसलिए खर्च से ज्यादा बचत पर ध्यान दें.

Tula Saptahik Rashifal Tula Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता

  • वाणी पर संयम रखें

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों के जीवन में कई स्थितियों में सकारात्मक बदलाव आएंगे. हालांकि पैसों से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं, इसलिए खर्च से ज्यादा संचय पर ध्यान दें. सेहत ठीक रहेगी. योग और मेडिटेशन से जीवन में बदलाव आ सकता है.

मानसिक शांति प्रभावित होगी
इस सप्ताह किसी दोस्त या सहकर्मी का स्वार्थी व्यवहार आपकी मानसिक शांति को प्रभावित कर सकता है. ऐसे में आप गाड़ी चलाते वक्त भी खुद को फोकस नहीं रख पाएंगे. इसलिए वाहन चलाते समय इस सप्ताह आपको अधिक सावधान रहने की सलाह दी जाती है. इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं कही जा सकती, क्योंकि आपको पैसों से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए जरूरी है कि खर्चों से ज्यादा बचत पर ध्यान दें.

वाणी पर संयम रखें
इस सप्ताह आपको परिवार के बच्चों या कम अनुभवी लोगों के साथ बातचीत करते समय धैर्य रखने की जरूरत है. आपके और उनके बीच मतभेद होने से आप अपना धैर्य खोकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में परिवार में आपकी छवि खराब होने की संभावना रहेगी. इसलिए अब ऐसा कुछ भी करने से बचें.

सम्बंधित ख़बरें

विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता
इस सप्ताह शनि चंद्र राशि से पंचम भाव में स्थित होने के कारण आपके कार्यस्थल पर चीजें आपके रास्ते में झुकेंगी. इस संबंध में, आपको अपने सहकर्मियों और बॉस को उनके समर्थन और सहायता के लिए आभारी होना चाहिए. साथ ही उनके साथ काम करते समय आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे. विद्यार्थियों के जीवन में कई स्थितियों में सकारात्मक बदलाव आएंगे. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए यह सबसे अच्छा समय है.

उपाय: तुला राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि वो इस हफ्ते प्रतिदिन 33 बार "ओम शुक्राय नमः" का जाप करें.