scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 18-24 Mar 2024: इस सप्ताह तीर्थ पर जाने की योजना बन सकती है, प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करने का अच्छा समय

आर्थिक दृष्टि से ये सप्ताह आपकी राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ऐसे में अपने प्रयासों में जरा भी कमी न आने दें क्योंकि इस समय ग्रहों की अनुकूल स्थिति आपको अपनी संपत्ति बढ़ाने का बेहतरीन अवसर प्रदान कर सकती है.

Tula Saptahik Rashifal Tula Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • प्रयासों में जरा भी कमी न आने दें

  • तीर्थ पर जाने की योजना बन सकती है

तुला राशि वालों यह सप्ताह बेहद अनुकूल रहने वाला है और आप अपनी परीक्षा में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सफल होंगे. इसके लिए आपको अपने शिक्षकों के प्रति अपना व्यवहार बदलना होगा और शुरू से ही एक अच्छी संगति का हिस्सा बनने की कोशिश करनी होगी. इस सप्ताह आप सेहत को लेकर थोड़े अधिक सतर्क नजर आएंगे. जिसके कारण आप पहले से ज्यादा अच्छी डाइट लेंगे. इसलिए अपना जीवन स्तर बनाए रखें और अच्छी सेहत का आनंद लें.

प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करने का अच्छा समय

आर्थिक दृष्टि से ये सप्ताह आपकी राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ऐसे में अपने प्रयासों में जरा भी कमी न आने दें क्योंकि इस समय ग्रहों की अनुकूल स्थिति आपको अपनी संपत्ति बढ़ाने का बेहतरीन अवसर प्रदान कर सकती है. धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करने का अच्छा समय है.

तीर्थ पर जाने की योजना बन सकती है

सम्बंधित ख़बरें

इस सप्ताह में आप अपने घरेलू कामकाज के साथ-साथ कई सामाजिक समारोहों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. साथ ही आप परिवार के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं. इससे आपको खुद पर मंथन करने का मौका मिलेगा. कुछ परिस्थितियों के चलते आपको कई बड़े निर्णय लेने की जरूरत पड़ सकती है. 

करियर को लेकर रहना होगा सावधान

हमेशा अपने बारे में अच्छा महसूस करना चतुराई नहीं बल्कि अहंकारी स्वभाव है, जिसके दौरान हम महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय गलतियां करते हैं. इसके कारण हमें कई बुरे परिणाम भुगतने पड़ते हैं और इस सप्ताह आपके करियर में भी ऐसा ही होगा. इसलिए सावधान रहना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प होगा.

उपाय: प्रतिदिन प्राचीन ललिता सहस्रनाम का जाप करें.