scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 19-25 Feb 2024: किसी को उधार देने से बचें...वरना आपको परेशानी हो सकती है, आप सबका ध्यान आकर्षित करेंगे

Libra Saptahik Rashifal: तुला राशि वालों के यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. आप लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहेंगे. किसी को भूलकर भी उधार न दें.

libra Horoscope libra Horoscope

तुला राशि वाले चूंकि आप काफी समय से चाहते हुए भी योग और व्यायाम नहीं कर पा रहे थे, तो आप इस सप्ताह नियमित रूप से रात के खाने के बाद भी हल्की फुल्की एक्सरसाइज कर सकते हैं. हालांकि चंद्र राशि से शनि पंचम भाव में स्थित होने के कारण आपको अपना ऑफिस काम खत्म होते ही समय पर छोड़ना होगा, ताकि आप समय पर खाना खा सकें और फिर थोड़ा बाहर घूमकर उसे पचा सकें. इस दिशा में लगातार प्रयास करिए सफल होंगे.

किसी को उधार न दें
इस सप्ताह आप लोगों को अच्छी तरह और समझदारी से पढ़ पाएंगे. आपको सलाह दी जाती है कि आप किसी को पैसा उधार न दें क्योंकि जरूरत पड़ने पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही, आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने और अपने वित्तीय लेन-देन पर अत्यधिक ध्यान देने की जरूरत है. चंद्र राशि से सप्तम भाव में बृहस्पति के स्थित होने से पारिवारिक जीवन की बात करें तो यह सप्ताह आपकी राशि के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि यही वह समय होगा जब आप सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे.

अपने अंदर अहंकार न आने दें
आपके सामने खाने के लिए कई अच्छे व्यंजन होंगे, जिसके कारण आपको चुनाव करने और चीजों का चयन करने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपकी राशि में ग्रहों की स्थिति इंगित करती है कि आपमें से कुछ लोगों को स्थानांतरण या नौकरी मिलने की संभावना है. इस अवधि में आपकी नौकरी में अच्छा परिवर्तन हो सकता है. हालांकि शुरुआत से ही आपको अपने सीनियर्स के साथ अपने रिश्ते बेहतर बनाने होंगे. इस सप्ताह आप अपनी मेहनत से उन सभी लोगों के सामने एक अच्छा उदाहरण स्थापित करने में सफल रहेंगे जो अब तक आपको अयोग्य समझते थे. इस दौरान अपने अंदर अहंकार को पनपने न दें, अन्यथा यह सफलता आपकी छवि खराब कर सकती है.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन प्राचीन पाठ-गणेश चालीसा का जाप करें.