scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 29 July to 4 Aug 2024: नौकरी में प्रमोशन के योग हैं, लालच करने से बचें तुला राशि के जातक

इस सप्ताह कोई आपको पैसों का लालच देकर कोई गैरकानूनी काम करवाने की कोशिश करेगा, जिसके बाद आपकी आंखों पर लालच की पट्टी बंध जाएगी और आप मुसीबत मोल ले सकते हैं.

Tula Rashifal Tula Rashifal
हाइलाइट्स
  • सरकारी नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है

  • जरूरत से ज्यादा लालच न करें

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार में कोई मांगलिक काम भी पूरा हो सकता है. यात्राएं फायदेमंद रहेंगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

आपको अधिक खाने के शौक को बदलने की जरूरत है क्योंकि इससे स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. साथ ही, आपको खुद को फिट और मजबूत रखने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने का सुझाव दिया जाता है. इस सप्ताह आपका लालच आपका सबसे बड़ा दुश्मन साबित हो सकता है, इसलिए लालच न करें. जितना है उतने में संतोष करना सीखें.

इस सप्ताह कोई आपको पैसों का लालच देकर कोई गैरकानूनी काम करवाने की कोशिश करेगा, जिसके बाद आपकी आंखों पर लालच की पट्टी बंध जाएगी और आप मुसीबत मोल ले सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

इस सप्ताह आपका रवैया काफी आक्रामक रहने वाला है क्योंकि आशंका है कि घर में बातचीत के दौरान अगर आप किसी बात से संतुष्ट नहीं हैं तो गुस्से में आकर दूसरों को कुछ कड़वी बातें कह सकते हैं. हालांकि आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. इसलिए किसी को भी कुछ कहने से पहले अच्छी तरह सोचें.

इस सप्ताह आपके कार्यस्थल पर चीजें आपके रास्ते में आएंगी. इस बारे में आपको अपने सहकर्मियों और बॉस को उनके समर्थन और सहायता के लिए आभारी होना चाहिए. साथ ही उनके साथ काम करते समय आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे. सरकारी नौकरी में प्रमोशन हासिल कर सकते हैं. करियर को बेहतर बनाने का अवसर मिलेगा

संगीत सुनना या डांस करना तनाव दूर करने का एक अच्छा उपाय है. ऐसे में इस सप्ताह अच्छा संगीत सुनना या डांस करना आपके पूरे सप्ताह के तनाव को दूर कर सकता है.  कोर्ट कचहरी में चल रहा काम आपसी सहमति से सुलझाने की कोशिश करेंगे तो सफल होंगे.