scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 11-17 December 2023: दूसरों का दिल जीतने में सफल रहेंगे, परेशानी का कारण बन सकती है आपकी कामयाबी

कन्या राशि के लोग इस सप्ताह अपने जीवन और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अच्छी संतुलित दिनचर्या अपनाएं. अपनी जेब पर नजर रखें और फिजूलखर्ची से बचें. परिवार में मान-सम्मान मिलने के साथ-साथ शिक्षकों से भी खूब सराहना मिलेगी.

कन्या राशिफल कन्या राशिफल
हाइलाइट्स
  • परिवार में मान-सम्मान मिलेगा

  • वाणी में विनम्रता लाएं

सेहत को लेकर सचेत रहें
इस सप्ताह व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आपका स्वास्थ्य सामान्य से बेहतर रहेगा. लेकिन इसे सच मानने की गलती न करें. अपने जीवन और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अच्छी संतुलित दिनचर्या अपनाएं. भविष्य में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

फिजूलखर्ची से बचें
चंद्र राशि से प्रथम भाव में केतु मौजूद होने के कारण यह सप्ताह आपके लिए ज्यादा लाभदायक नहीं है. इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और फिजूलखर्ची से बचें. चंद्र राशि से अष्टम भाव में बृहस्पति के स्थित होने से आर्थिक तंगी के कारण आपको परिवार के अन्य सदस्यों के बीच शर्मिंदा होना पड़ सकता है.

वाणी में विनम्रता लाएं
अगर आप काम या पढ़ाई के सिलसिले में अपने परिवार वालों से दूर रहते हैं तो इस सप्ताह आपको काफी हद तक राहत मिल सकती है साथ ही अपनी वाणी में विनम्रता से आप दूसरों का दिल जीतने में सफल रहेंगे. चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के स्थित होने के कारण यह समय आपके करियर में उन्नति लेकर आएगा. आपको सलाह दी जाती है कि अपना धैर्य न खोएं और जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें.

परिवार में मान-सम्मान मिलेगा
परिवार में मान-सम्मान मिलने के साथ-साथ शिक्षकों से भी खूब सराहना मिलेगी. हालांकि अहंकार को अपने दिमाग पर हावी न होने दें. आपकी सफलता आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है.

उपाय: बुधवार के दिन गरीब बच्चों को स्कूल की नोटबुक दान करें.