scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 18 to 24 September 2023: कन्या राशि के जातक नई गतिविधियों को शुरू करेंगे, कार्यस्थल पर प्रशंसा होगी, उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा

इस सप्ताह कन्या राशि वाले लोग बोरियत मिटाने के लिए खेल जैसी गतिविधियों में हिस्सा लें सकते हैं. यह सप्ताह व्यापार में निवेश करने का अच्छा मौका है. उचित योजना बनाकर काम करेंगे तो कम समय में ही ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को थोड़ी मेहनत करने की जरुरत है.

Virgo Weekly Horoscope Virgo Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • व्यापार में निवेश करने का सही मौका

  • उच्च शिक्षा प्राप्त करने के मौके बनेंगे

नई हॉबीज को करें शामिल
इस सप्ताह आप अपने दिनचर्या से बोर हो सकते हैं. बोरियत मिटाने के लिए अलग-अलग कामों को करने के बारे में सोच सकते हैं. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने जीवन में नयापन लाने के लिए खेल जैसी कुछ गतिविधियों में हिस्सा लें. इस तरह यह आपको स्वस्थ रखने के साथ-साथ आपकी रचनात्मक क्षमता को भी बेहतर बनाएगा. 

व्यापार में निवेश करने का सही मौका
इस सप्ताह आपको किसी निवेश से उतना लाभ नहीं मिलेगा जितना आप उम्मीद कर रहे थे, लेकिन इससे आप काफी हद तक संतुष्ट होंगे. व्यवसाय में निवेश करने का निर्णय लें. अगर आप उचित योजना बनाकर काम करेंगे तो कम समय में ही ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं. 

परिवार के सदस्यों की सलाह लें
इस सप्ताह अपने पारिवारिक माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले आपको अन्य सदस्यों की भी राय जानने का प्रयास करना चाहिए. आप परिवार के हित में जो फैसला लेने की सोच रहे थे वह उन्हें आपके खिलाफ कर सकता है. 
 
कार्यस्थल पर होगी प्रशंसा
चंद्र राशि से छठे भाव में शनि मौजूद होने के बावजूद कार्यस्थल पर आपकी मेहनत काम आएगी. व्यवसाय हो या नौकरी आपकी योजनाएं और रणनीतियां आपके पक्ष में रहेंगी और आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.

उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा
इस सप्ताह दूसरे लोग आपके विचारों की ओर ध्यान देते नजर आएंगे. आप उत्साहित महसूस करेंगे. चंद्र राशि से बारहवें भाव में बुध के मौजूद होने से इस सप्ताह आपको शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन परिणाम मिलेंगे. जो लोगों उच्च शिक्षा प्राप्त करने की सोच रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को काम पूरा करने के लिए थोड़ी और मेहनत करने की जरुरत है.

उपाय: शनिवार के दिन भगवान कालभैरव के लिए यज्ञ-हवन करें.