scorecardresearch

virgo Weekly Horoscope 30 October to 5 November 2023: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को आर्थिक रूप से लाभ होगा, नौकरीपेशा लोगों को अच्छे अवसर मिलेंगे, सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है

यह सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा, तो वही निवेश को लेकर सर्तक रहने की जरूरत है, कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. ध्यान नहीं होने से विद्यार्थियों का पढ़ाई में फोकस नहीं होगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • पैसे कमाने का मौका मिलेगा 

  • ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करेंगे 

  • पढ़ाई में फोकस करने में परेशानी होगी

मनमाना रवैया मुसीबत बन सकता है 
आप हमेशा अपनी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आते हैं. इस सप्ताह आपका रवैया आपकी सेहत के लिए हानिकारक साबित होगा. क्योंकि इस दौरान आपका मनमाना व्यवहार न केवल आपके स्वास्थ्य के लिए समस्याएं खड़ी करेगा, बल्कि यह आपके निजी जीवन को भी कष्टकारी बना सकता है.

पैसे कमाने का मौका मिलेगा 
चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के स्थित होने के कारण, अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से आपको ऐसे मौके मिलेंगे जिनकी मदद से आप कुछ पैसे कमा सकते हैं.

सोच समझकर निवेश करें
बशर्ते आपको अपनी जमा पूंजी को आंख मूंदकर कहीं निवेश करने की बजाय परंपरागत रूप से किसी अच्छी योजना में निवेश करने की जरूरत होगी. चंद्र राशि से अष्टम भाव में बृहस्पति के स्थित होने के कारण इस सप्ताह घर के किसी सदस्य या मित्र से अपनी भावनाएं व्यक्त करने से बचें.

कार्यस्थल पर ज्यादा काम रहेगा
अन्यथा वह व्यक्ति आपके भरोसे और विश्वास का फायदा उठाकर आपको नुकसान पहुंचा सकता है. इसलिए अपनी भावनाओं को अपने तक ही सीमित रखें. यही आपके लिए अच्छा रहेगा. इस पूरे सप्ताह आप कार्यस्थल पर अधिक जिम्मेदारी, फोकस और व्यवस्थित तरीके से काम करेंगे.

ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करेंगे 
इस सप्ताह आप कार्यस्थल पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी कर पाएंगे. इसके अलावा आपकी राशि के कुछ जातकों को इस दौरान किसी विदेशी कंपनी से जुड़ने का मौका भी मिल सकता है.

पढ़ाई में फोकस करने में परेशानी होगी 
इस सप्ताह कई छात्र पढ़ाई के लिए शांत जगह ढूंढने के लिए संघर्ष करते नजर आएंगे. किसी वजह से आपके आसपास अत्यधिक शोर हो, जिसके कारण आप खुद को फोकस करने में पूरी तरह से असमर्थ पाएंगे. ऐसे में आप पढ़ाई के लिए किसी दोस्त के घर या किसी शांत जगह पर जाने का भी फैसला कर सकते हैं.

उपायः शनिवार के दिन बीमार व्यक्तियों को उबले चावल दान करें.