scorecardresearch

virgo Weekly Horoscope 6 Novemver to 12 November 2023: कन्या राशि के लोगों यह साबित सेहत के हिसाब से अच्छा रहेगा, नौकरीपेशा लोगों की सैलेरी बढ़ेगी...

यह सप्ताह कन्या राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कन्या राशि वालों की सेहत में सुधार होगा. परिवार के साथ बाहर जाने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की सैलेरी बढ़ेगी. छोटे निवेश से बड़ फायदे हो सकते हैं. इस सप्ताह कई छात्र पढ़ाई के लिए शांत जगह ढूंढने के लिए संघर्ष करते नजर आएंगे. क्योंकि हो सकता है कि किसी वजह से आपके आसपास अत्यधिक शोर हो. जिसके कारण आप खुद को फोकस करने में पूरी तरह से असमर्थ पाएंगे.ऐसे में आप पढ़ाई के लिए किसी दोस्त के घर या किसी शांत जगह पर जाने का भी फैसला कर सकते हैं.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • छोटे-छोटे निवेशकों से होगा फायदा

  • यात्रा पर जाने का बन सकता है प्लान

  • जल्दबाजी में करियर का फैसला न लें

जोड़ों के दर्द से मिल सकती है राहत 
इस सप्ताह आपको पैर दर्द, मोच, जोड़ों के दर्द से राहत मिलेगी. खासतौर पर यह सप्ताह उन लोगों के लिए खास रहेगा जिनकी उम्र 50 साल से ज्यादा है. 

छोटे-छोटे निवेशकों से होगा फायदा
इस सप्ताह चंद्र राशि से छठे भाव में शनि मौजूद होने से नौकरीपेशा जातकों की आय में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है. ऐसे में उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपना पैसा कुछ छोटे-छोटे निवेशों पर खर्च करें. क्योंकि इससे ही उन्हें आर्थिक लाभ मिलने की संभावना रहेगी और वे अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल होंगे.

यात्रा पर जाने का बन सकता है प्लान
इस सप्ताह आप अपने दोस्तों और करीबियों के साथ बेहतरीन समय बिता सकेंगे. इस दौरान आप उनके साथ किसी खूबसूरत यात्रा या पिकनिक पर जाने का प्लान भी बना सकते हैं. हालांकि वाहन चलाते समय अधिक सावधानी बरतें. अन्यथा किसी प्रकार का नुकसान हो सकता है.

जल्दबाजी में करियर का फैसला न लें
संभावना है कि इस सप्ताह आप हर बार जल्दबाजी में करियर के लिहाज से परेशानी में पड़ सकते हैं. इसके कारण, जब कोई महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जा रही हो तो आप जल्दबाजी कर सकते हैं.

पढ़ाई में फोकस कम रहेगा 
इससे आप जो भी करेंगे वह अधूरा ही साबित होगा, जिससे आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. चंद्र राशि से तीसरे भाव में बुध के स्थित होने के कारण इस सप्ताह कई छात्र पढ़ाई के लिए शांत जगह ढूंढने के लिए संघर्ष करते नजर आएंगे. क्योंकि हो सकता है कि किसी वजह से आपके आसपास अत्यधिक शोर हो. जिसके कारण आप खुद को फोकस करने में पूरी तरह से असमर्थ पाएंगे. ऐसे में आप पढ़ाई के लिए किसी दोस्त के घर या किसी शांत जगह पर जाने का भी फैसला कर सकते हैं.

उपाय: प्रतिदिन 14 बार "ओम बुधाय नमः" का जाप करें.