scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 24 to 30 April: कन्या राशि के जातक ऑफिस में शांति बनाये रखें, कर्ज लेने और देने से बचें

Kanya Saptahik Rashifal: इस सप्ताह किसी से ना तो किसी से पैसे लें और ना किसी को पैसे दें. इस सप्ताह अपने गुस्से पर काबू करें.

Virgo Weekly Horoscope Virgo Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह कर्ज लेने और देने से बचें

  • ऑफिस में किसी से झगड़ा हो सकता है

इस सप्ताह आप अपनी सेहत का ख्याल रखें. खानपान में लापरवाही ना करें, वर्ना कमजोरी आ सकती है. इस सप्ताह पैसे का लेनदेन ना करें, यदि आप ऐसा करते है तो आपका धन फंस सकता है. इस सप्ताह सुख-सुविधाओं का त्याग कर कार्यस्थल पर अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. काम के साथ-साथ परिवार को भी समय जरुर दें.

कार्य क्षेत्र और शिक्षा

केतु के चंद्र राशि से दूसरे भाव में होने के कारण इस सप्ताह आप काफी थकान महसूस करेंगे, जिससे न चाहते हुए भी आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है और इसका असर आपके काम पर भी पड़ सकता है. ऑफिस में शांति बनाये रखने का प्रयास करें, वर्ना आप किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में ये समय शांति से सोचने का है कि आपको अपना करियर किस क्षेत्र में बनाना है. इस सप्ताह पढ़ाई में मन कम लगेगा. अपने क्षेत्र में लगातार प्रयास करते रहने से आपको जरुर सफलता मिलेगी.

आर्थिक स्थिति

इस सप्ताह आपकी राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं.  साथ ही किसी सरकारी कार्रवाई के कारण रुका हुआ धन भी इसी सप्ताह प्राप्त हो सकता है. आपको यह समझना होगा कि इस सप्ताह आप किसी को पैसा उधार न दें और न ही किसी से उधार लें. यदि आप किसी से पैसे उधार लेते है, तो किसी मुसीबत में फंस सकते है. धन का कर्ज लेने या देने पर आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है.

पारिवारिक और प्रेम जीवन

इस सप्ताह आपका स्वभाव चिड़चिड़ा सा रहा सकता है. इस सप्ताह के परिवार के लोगों से ज्यादा से ज्यादा बात करें. वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है और रिश्ते बिगड़ सकते है. इस सप्ताह परिवार को लेकर किसी धार्मिक स्थान पर घूम आए. ऐसा करने से आपका मन शांत होगा.