scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 11-17 March 2024: वृषभ राशि वालों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी, धन-ऐश्वर्य और पारिवारिक सुखों की होगी प्राप्ति, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल 

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इससे धन की कमी नहीं होगी. पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. आपकी पुरानी समस्याओं का अंत होगा.दोस्तों के साथ चल रही गलतफैहमी दूर होगी.

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह लव पार्टनर के साथ रोमांस करने के खूब अवसर होंगे प्राप्त 

  •  वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (11-17 मार्च 2024) फलदायी रहेगा. धन, ऐश्वर्य और पारिवारिक सुखों की प्राप्ति होगी.सप्ताह के उत्तरार्ध में आप सुख-सुविधा से जुड़ी चीजों पर बड़ी धनराशि खर्च कर सकते हैं. वृषभ राशि वाले इस सप्ताह तरोताजा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. क्योंकि इस सप्ताह आपके पास खुद के लिए पर्याप्त समय होगा. ऐसे में आप मौके का फायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. संभव हो तो घर पर रहते हुए भी आप कुछ छोटी-मोटी एक्सरसाइज कर सकते हैं. 

मेहनत की कमाई व्यर्थ में न खर्च करें
इस सप्ताह चंद्र राशि के संबंध में राहु 11वें घर में मौजूद होने के कारण आप विपरीत लिंगी व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षण महसूस करेंगे. इसके लिए संभव है कि आप उन्हें प्रभावित करने के लिए जरूरत से ज्यादा खर्चा करने से भी परहेज न करें. इससे आपको नुकसान हो सकता है. इसलिए किसी पर भी बिना सोचे मेहनत की कमाई व्यर्थ करना, इस सप्ताह आपके लिए घाटे का सौदा सिद्ध हो सकता है.इस सप्ताह आपके माता-पिता या बड़े भाई-बहन की आपके निजी जीवन में जरूरत से ज्यादा दखलअंदाजी आपको तनाव दे सकती है. इस दौरान आपका रवैया उनके प्रति बेहद खराब होगा, जिससे घर पर आपके सम्मान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी. 

कार्य क्षमता का होगा विकास होगा
इस सप्ताह चंद्र राशि से दशम भाव में शनि स्थित होने के कारण वृषभ राशि वालों की कार्य क्षमता का विकास होगा. इससे आप ज्यादा से ज्यादा रचनात्मक सोचते हुए अपने व्यापार में सुधार के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आपके इस फैसला को आपके घरवालों के साथ-साथ आपके कर्मियों का भी साथ मिलेगा. इससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप दोगुनी तेजी से उत्पादन करते दिखाई देंगे.

सम्बंधित ख़बरें

धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे संपन्न 
इस सप्ताह आपको पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य संपन्न होंगे.इस सप्ताह लव पार्टनर के साथ रोमांस करने के खूब अवसर प्राप्त होंगे. आपसी विश्वास और निकटता बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. ससुराल पक्ष से विशेष सहयोग की प्राप्ति संभव है. दोस्तों के साथ चल रही गलतफैहमी दूर होगी.

शिक्षा के क्षेत्र में आ रही हर परेशानी होगी दूर
वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में आ रही हर प्रकार की परेशानियां से निजात मिल सकेगी. इसके कारण आप खुद को तनाव मुक्त के साथ-साथ तरोताजा महसूस करेंगे. ऐसे में इस समय का लाभ उठाते हुए, अपनी पढ़ाई के अलावा कुछ समय शारीरिक गतिविधियों पर भी देने का प्रयास करें.

उपाय: प्रतिदिन 41 बार ॐ नमो भगवते वासुदेवाय का जाप करें. इसके कोई भी परेशानी आपके पास नहीं आएगी.