scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 15-21 January 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह धन की नहीं होगी कमी, प्रेमी-प्रेमिकाओं के रिश्तों में बढ़ेगा प्यार

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इससे धन की कमी नहीं होगी. प्यार के संबंधों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ माना जा रहा है. यहां पढ़िए साप्ताहिक राशिफल. 

Taurus Taurus
हाइलाइट्स
  • आकस्मिक धन लाभ होने की है संभावना

  • अविवाहित हैं तो विवाह का मिलेगा प्रस्ताव 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (15-21 जनवरी 2024) शुभता लिए हुए है. इस सप्ताह आपके सोचे हुए कार्य समय पर और मनमुताबिक तरीके से पूरे होते हुए नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी.

स्वास्थ्य रहेगा अच्छा
वृषभ राशि के लिए ये सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा कहा जा सकता है. इस दौरान सेहत के प्रति आपकी लगन, आपको कई बीमारियों से निजात दिलाने में कारगर सिद्ध होगी. आपके पांचवें भाव में केतु के स्थित होने के फलस्वरूप अपने दिनचर्या में योग और व्यायाम में कमी न आने दें और जितना संभव हो, हरी पत्तेदार सब्जियों का सेवन करें.

परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर दें ध्यान 
आपका धन कहां खर्च हो रहा है इसपर, आपको इस पूरे ही सप्ताह नजर बनाए रखने की जरूरत है. इस सप्ताह अपनी सुख-सुविधाओं से ज्यादा, अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर ही ध्यान देना, आपकी असल प्राथमिकता होनी चाहिए.  इससे ही आपको परिवार में चल रही कई उन परिस्थितियों के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अभी तक अंजान थे.

करियर में वृद्धि लेकर आएगा ये सप्ताह
आपके 10वें भाव में शनि के स्थित होने के कारण ये सप्ताह आपके करियर में वृद्धि लेकर आएगा, लेकिन आपको इस बात का खास ख्याल रखने की सलाह दी जाती है कि इस दौरान आप जो भी काम करें, उसे अच्छी तरह से देख-समझ लें. इसके अलावा वरिष्ठ अधिकारियों और सीनियर्स से बात करनी हो तो स्वयं करें, किसी के माध्यम से नहीं. क्योंकि तभी आप अपना बेहतर प्रदर्शन देने में सफल रहेंगे. 

पर्सनल लाइफ के लिए बहुत अच्छा है सप्ताह
यह सप्ताह पर्सनल लाइफ के लिए बहुत अच्छा है. प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए यह सप्ताह बेमिसाल रहेगा. रिश्तों में प्यार बढ़ेगा. अविवाहित हैं तो विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. इस समय आप अपने परिजनों के साथ मधुर संबंध बनाने का प्रयास सफल होगा. 

शिक्षा के क्षेत्र में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे छात्र
ये समय छात्रों के लिए काफी अच्छा जाएगा और इस दौरान आप काफी हद तक अपने आपको एक अच्छे कलेवर में पाएंगे और शिक्षा के क्षेत्र में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए आपको दृढ़ इच्छाशक्ति और मनोबल की आवश्यकता होगी, जो आपको कठिन समय में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा.

उपाय: प्रतिदिन प्राचीन पाठ ललिता सहस्रनाम का जाप करें. इससे आपकी हर परेशानी दूर हो जाएगी.