scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 17-23 June 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह करियर और व्यवसाय मिलेगी बड़ी उपलब्धि, धन की नहीं होगी कमी, परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी. आपके प्रॉजेक्ट को पूरा करने में किसी की मदद प्राप्त होगी. मां लक्ष्मी की कृपा से धन की कमी नहीं होगी.  

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • वृषभ राशि वालों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी

  • इस सप्ताह जीवन के हर क्षेत्र में मिलेगी भरपूर सफलता 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (17-23 जून 2024) फलदायी रहेगा. वृष राशि वाले इस सप्ताह दिल की बजाय दिमाग से ज्यादा काम लेते हुए नजर आएंगे. आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. इस सप्ताह जीवन के हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी.

सेहत में होगा सुधार
वृषभ राशि के जातकों के लिए बृहस्पति देव आपके पहले भाव में स्थित होंगे. इसके परिणामस्वरूप यदि आप किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित थे तो इस सप्ताह डॉक्टर की मेहनत और आपके घरवालों की सही देखभाल, आपकी सेहत में सुधार लेकर आएगी. इस कारण आप अपनी इस बीमारी से हमेशा-हमेशा के लिए निजात पा सकेंगे.

निवेश के लिए बन रहा उत्तम संयोग
वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. क्योंकि ये समय इन योजनाओं में निवेश के लिए बेहद उत्तम संयोग बना रहा है. ऐसे में इन मौकों को अपने हाथ से न जाने देते हुए, उनका उत्तम लाभ उठाएं. वृषभ राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. आपके प्रॉजेक्ट को पूरा करने में आपको किसी की मदद प्राप्त होगी. सप्ताह की शुरुआत से ही आपको करियर-कारोबार में विश्वसनीय लोगों का सहयोग और समर्थन मिलना प्रारंभ हो जाएगा.

सम्बंधित ख़बरें

किसी भी दस्तावेज को सही से पढ़कर करें हस्ताक्षर
केतु महाराज आपकी चंद्र राशि के पांचवें भाव में बैठे होंगे और ऐसे में इस सप्ताह व्यापारी जातकों को बिना गहराई से समझे-बूझे और सही से पढ़ें, किसी भी व्यावसायिक/कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से बचना होगा. अन्यथा आप खुद को किसी बड़ी मुसीबत में फंसा सकते हैं. इसलिए जल्दबाजी में आकर, दस्तावेजों के प्रति लापरवाही न बरतें.

नौकरी में होगी पदोन्नति
घर पर आपके छोटे भाई-बहनों को इस सप्ताह अपने जीवन के हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिल सकती है. यदि वे बेरोजगार थे तो उनकी जॉब लगने के योग बन रहे हैं. वहीं यदि वो नौकरी करते हैं तो इस समय उनकी पदोन्नति होने की भी संभावना बनती दिखाई दे रही है.

शुभ संयोग बनेंगे
इस सप्ताह परिवार में सुख-समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे. रिश्ते-नाते की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए पूरी तरह से अनुकूल है. प्रेमी जीवन के लिए यह सप्ताह बेहद शानदार रहने वाला है. लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. यदि आप सिंगल हैं तो आपके जीवन में किसी की एंट्री हो सकती है. 

विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता
यदि आप विदेश में करियर अथवा कारोबार को लेकर प्रयासरत हैं तो सप्ताह के अंत तक आपको इससे जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. विदेश से जुड़े काम करने वालों को विशेष लाभ प्राप्ति के योग बनेंगे. विद्यार्थियों को मेहनत से पढ़ाई करने पर सफलता मिलेगी. पूरे सप्ताह टीवी देखते रहना मनोरंजन की जरूरत से ज्यादा शिक्षा और अपनी परीक्षा के प्रति लापरवाही बरतने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है. जिसका सीधा असर आपकी पढ़ाई पर पड़ेगा.

उपाय: प्रतिदिन ॐ शुक्राय नमः का 33 बार जाप करें. इससे हर समस्या दूर हो जाएगी.