scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 22-28 July 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह हर कार्य में मिलेगी सफलता, लव लाइफ होगी बेहतर, पैसों से भरी रहेगी जेब

Taurus Saptahik Rashifal:  मां लक्ष्मी की कृपा से वृषभ राशि के जातकों की जेब इस सप्ताह पैसों से भरी रहेगी. करियर में उन्नति मिलेगी. हर कार्य में सफलता मिलेगी. यह सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में शांति लेकर आएगा.

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह घर-परिवार में आएगी खुशहाली

  • अचानक से आय में वृद्धि के मिलेंगे अवसर

वृषभ (Taurus) राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (22-28 जुलाई 2024) काफी उत्तम रहेगा. आपके जीवन में कई सकारात्मक बदलाव होंगे. करियर में उन्नति के योग हैं. घर-परिवार में खुशहाली आएगी. यह सप्ताह छात्र-छात्राओं के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहेगा. 

सेहत अच्छा रहेगा
वृषभ राशि वालों के लिए बृहस्पति देव आपकी चंद्र राशि के बारहवें भाव में उपस्थित होंगे. ऐसे में खुद को परिष्कृत करने की आपकी कोशिश कई तरीकों से आपके स्वास्थ्य जीवन पर अपना सकारात्मक असर दिखाएंगी. इसके परिणामस्वरूप इस दौरान आप खुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. इस सप्ताह हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें. रोजाना योग और एक्सरसाइज करें. खान-पान का विशेष ध्यान रखें. इस सप्ताह आपका सेहत अच्छा रहेगा.

धन लाभ होने का योग
यदि धन का एक बड़ा हिस्सा लंबे समय से मुआवजे और कर्ज के रूप में कही अटका हुए था तो इस सप्ताह आखिरकार आपको वो धन मिल जाएंगे क्योंकि इस समय राहु देव आपके 11वें भाव में स्थित होंगे. साथ ही कई शुभ ग्रहों की स्थिति व दृष्टि आपकी राशि के कई जातकों को धन लाभ होने के योग दर्शा रही है. इस सप्ताह अचानक से आय में वृद्धि के भरपूर अवसर मिलेंगे. 

सम्बंधित ख़बरें

करियर में उन्नति के मिलेंगे अनगिनत अवसर
वृषभ राशि वालों के लिए ये हफ्ता करियर के लियाज से अच्छा रहने वाला है. क्योंकि इस दौरान आपको अपने किसी विकार से निजात मिल सकेगी, जिससे आप अपने कार्यक्षेत्र पर पहले से अधिक मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए प्रयास करते दिखाई देंगे. इस सप्ताह करियर में उन्नति के अनगिनत अवसर मिलेंगे. ऑफिस में नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी. ऑफिस में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा. 

पारिवारिक जीवन में शांति लेकर आएगा सप्ताह
इस सप्ताह लव लाइफ बेहतर रहेगी. अपने पार्टनर से बातचीत के जरिए इमोशन्स शेयर करें. इससे साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा. रिश्तों में प्यार और लगाव बढ़ेगा. चाहे आप सिंगल हों या रिलेशनशिप में हों आपकी लव लाइफ में प्यार और रोमांस भरपूर होगा. जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी. यह सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में शांति लेकर आएगा. 

समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान 
यह सप्ताह छात्र-छात्राओं के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है. आप इस समय अपनी मेहनत के दम पर अच्छे अंक हासिल करने में तो कामयाब होंगे ही, साथ ही इस कामयाबी से आपकी उन्नति व तरक्की भी होगी. इससे आपका और आपके परिवार का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

उपाय: गुरुवार को गुरु ग्रह के लिए यज्ञ/हवन करें. इससे हर परेशानी दूर हो जाएगी.