scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 24-30 June 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह हर कार्य में मिलेगी सफलता, मां लक्ष्मी की कृपा से धन की नहीं होगी कमी, सेहत का रखें विशेष ख्याल

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इस सप्ताह आप जिस ओर कदम बढ़ाएंगे आपको उस ओर सफलता मिलेगी और धन की प्राप्ति होगी. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अति उत्तम रहेगा.

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह ऑफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मिलेगा मौका 

  • कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से होगी मुलाकात 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (24-30 जून 2024) विशेष फलदायी रहेगा. इस सप्ताह करियर में सफलता मिलेगी. समाज में आपका मान-सम्मान और बढ़ेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. व्यावसायिक दृष्टि से यह सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है. 

रोजाना करें योग और मेडिटेशन 
इस सप्ताह आपकी चंद्र राशि के पहले भाव में गुरु ग्रह की मौजूदगी की वजह से आपको विशेष रूप से घर-परिवार के बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखने की जरूरत होगी. क्योंकि योग दर्शा रहे हैं कि उन्हें अपने किसी पुराने रोग के कारण समस्या हो सकती है. इसका नकारात्मक प्रभाव जीवन के विभिन्न क्षेत्रों पर भी पड़ेगा. वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह अपने सेहत पर भी विशेष ध्यान देना होगा. रोजाना योग और मेडिटेशन करने से सेहत अच्छा रहेगा. 

भूमि और रिअल-एस्टेट में कर सकते हैं निवेश  
वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. क्योंकि इस सप्ताह इन योजनाओं में निवेश के लिए बेहद उत्तम संयोग बना रहा है. ऐसे में इन मौकों को अपने हाथ से न जाने देते हुए उनका उत्तम लाभ उठाएं.

सम्बंधित ख़बरें

असंभव को संभव करने में होंगे सफल
इस सप्ताह आपकी चंद्र राशि के दसवें भाव में शनि महाराज बैठे होंगे. ऐसे में इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात संभव है, जिससे करीब-करीब कार्यस्थल का हर व्यक्ति मिलना चाहता है. आप अपनी मेहनत और लगन के दम पर असंभव को संभव करते हुए उनसे मिलने में सफल रहेंगे.

ऐसे में उनसे मुलाकात के समय अच्छे से तैयार होकर जाएं. उनके सामने कुछ भी ऐसी फालतू की बात करने से बचें, जिससे आपकी छवि को नुकसान हो. वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह करियर के मामले में शानदार रहने वाला है. ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी. ऑफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा.आपको ऑफिस में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा. 

पूरे परिवार के साथ आप आएंगे खुश नजर
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा. लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे. वृषभ राशि के सिंगल जातकों की किसी खास व्यक्ति में दिलचस्पी बढ़ सकती है. इस सप्ताह कुटुंब में प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में अच्छा इजाफा होने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही कोई ई-मेल या संदेश परिवार के लिए अच्छी खबर लाएगा. इसके कारण आप अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर खुश नजर आएंगे.

विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना हो सकता है पूरा
इस सप्ताह कई ग्रहों की कृपा से उच्च शिक्षा के क्षेत्र में छात्र-छात्राओं को काफी अच्छे फल प्राप्त होंगे. इस दौरान आपको किसी अच्छी जगह दाखिले का शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है. ऐसे में खासतौर से वे छात्र, जो विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना देख रहे हैं, उनका यह सपना इस समय पूरा होने के प्रबल योग बनेंगे.

उपाय: प्रतिदिन ॐ शुक्राय नमः का 24 बार जाप करें. इससे आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी.