scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 25-31 December 2023: इस सप्ताह वृषभ राशि वाले जातकों के आत्मविश्वास और साहस में होगी वृद्धि, तरक्की के मिलेंगे नए अवसर

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इससे धन की कमी नहीं होगी. कार्यस्थल पर कुछ सकारात्मक घटित हो सकता है. जो जातक सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उन्हें इस सप्ताह पदोन्नति की संभावना है.

वृषभ राशि वृषभ राशि
हाइलाइट्स
  • यह सप्ताह नए लोगों से मिलने के लिए है उत्तम 

  • मुश्किलों का धैर्य के साथ करें सामना 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (25-31 दिसंबर 2023) फलदायी रहेगा. इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों के आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी. तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. लक्ष्यों पर जीत हासिल होगी. मुश्किलों का धैर्य के साथ सामना करें और जल्दी हार न मानें. इससे आपको जीवन के हर क्षेत्र में अपार सफलता हासिल होगी.

नियमित रूप से करें योगाभ्यास 
राहु के 11वें भाव में होने के कारण इस राशि के जो बुजुर्ग जातक पिछले समय से जोड़ों में दर्द की समस्या या कमर में दर्द से परेशान थे, उन्हें इस सप्ताह सही खानपान के परिणामस्वरूप बेहतर स्वास्थ्य की प्राप्ति होने के योग बनेंगे. ऐसे में अच्छा खानपान लेते हुए, नियमित रूप से योगाभ्यास करें.

भाग्य का मिलेगा साथ
इस सप्ताह आपको आर्थिक जीवन में भाग्य का साथ तो मिलेगा, लेकिन आपको इस दौरान कोई भी निवेश करना है तो, पहले वास्तविकताओं का आकलन कर लें और उसके बाद ही निवेश करें. अन्यथा आपका धन अटक सकता है.

माता-पिता को आप पर गर्व की होगी अनुभूति 
साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, आपकी राशि के जातकों को इस हफ्ते अपने पारिवारिक जीवन में अपार सुख मिलने के योग बनेंगे. इस समय आप पारिवारिक सदस्यों के बीच, पूर्व के हर प्रकार के विरोधाभास को भी खत्म करने में सफल होंगे. इससे आपके माता-पिता को आप पर गर्व की अनुभूति होगी.

वेतन वृद्धि का योग
शनि के 10वें भाव में होने की वजह से इस राशि के वो जातक जो सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उन्हें इस सप्ताह पदोन्नति या वेतन वृद्धि के साथ-साथ मन-चाहा स्थानान्तरण प्राप्त होने की भी संभावना है. ऐसे में अपने आपको केवल और केवल, अपने लक्ष्यों की ओर ही प्रेरित करते रहें. 

नए रिश्ते की हो सकती है शुरुआत 
वृष राशि के सिंगल जातक लव लाइफ में नए अनुभवों को एंजॉय करें. यह सप्ताह नए लोगों से मिलने का उत्तम समय है. आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है. जिससे नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है. वहीं, जो जातक रिलेशनशिप में हैं, उनका साथी संग रिश्ता मजबूत होगा. साथ ही रोमांटिक लाइफ में प्यार और रोमांस बरकरार रहेगा.

छात्र अपनी मेहनत पर करें भरोसा 
जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कर रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह अपनी मेहनत और खुद पर भरोसा करने में कुछ परेशानी हो सकती है. खासतौर से सप्ताह का मध्य भाग, आपके मन में शिक्षा को लेकर कई नकारात्मक विचार लेकर आएगा. इसके कारण आप किसी भी विषय पर, अपना ध्यान केंद्रित करने में असफल रहेंगे.

उपाय: गुरुवार के दिन बृहस्‍पति ग्रह को प्रसन्‍न करने के लिए यज्ञ-हवन करें. इससे आपकी हर परेशानी दूर हो जाएगी.