scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 26 August-1 September 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह करियर और बिजनेस से जुड़ा मिल सकता है बड़ा मौका

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस इस सप्ताह कर काम में सफलता मिलेगी. मां लक्ष्मी की कृपा से धन की कमी नहीं होगी. आय के नए सोर्स बनेंगे. व्यापारियों को मनचाहा लाभ हो सकता है. लव लाइफ के लिए भी यह सप्ताह शुभ रहेगा. 

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • वृषभ राशि वालों का इस सप्ताह और बढ़ेगा मान-सम्मान 

  • लव लाइफ के लिए यह सप्ताह रहेगा बहुत शुभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (26 अगस्त से 1 सितंबर 2024) फलदायी रहेगा. इस सप्ताह की शुरुआत में करियर और बिजनेस से जुड़ा कोई बड़ा मौका मिल सकता है. इसके साथ ही आपकी प्रतिष्ठित लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों के लिए इस हफ्ते आय के अतिरिक्त स्रोत बनने वाले हैं. 

रात के समय वाहन चलाने से करें परहेज
वृषभ राशि वाले इस सप्ताह यदि आवश्यक न हो तो वाहन चलाने से परहेज करें. खास तौर से रात के समय हर प्रकार की यात्रा से बचें. अन्यथा आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट संभव है. इस सप्ताह आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा. खान-पान पर ध्यान रखें. नियमित व्यायाम और योग करें.  

होगा आर्थिक लाभ
राहु ग्रह के आपकी चंद्र राशि के ग्यारहवें भाव में मौजूद होने की वजह से इस सप्ताह यदि आप विदेश से जुड़ा व्यापार करते हैं तो आपको कई नए स्रोतों से जुड़ने और उनसे आर्थिक लाभ अर्जित करने में अपार सफलता मिलने की संभावना है. इसके लिए आपको शुरुआत से ही तैयार होते हुए सही रणनीति अपनाने की जरूरत होगी. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों के लिए इस हफ्ते आय के अतिरिक्त स्रोत बनने वाले हैं. पुराने निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है. प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन की उम्मीद करने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस अवधि में व्यापारियों को मनचाहा लाभ हो सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

धार्मिक कार्यों में लेंगे हिस्सा 
आप इस सप्ताह अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर समाज के हित के लिए कोई कार्य कर सकते हैं, जिससे आपके मान और सम्मान में वृद्धि होगी. इस दौरान आप धार्मिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई देंगे. घर में मनचाही वस्तुओं के आगमन से खुशियों का माहौल रहेगा. लव लाइफ के लिए भी यह सप्ताह बहुत ही शुभ रहने वाला है. पहले से ही जो लोग किसी के साथ रिलेशन में हैं उनके संबंध मजबूत होंगे. आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बीताएंगे. इस सप्ताह आपका लकी कलर ग्रीन है. लकी नंबर 1 है.

विदेशी कॉलेजों में मिल सकता है दाखिला 
इस सप्ताह आपको करियर में आगे बढ़ने के लिए, कार्यक्षेत्र पर दूसरों से बात करते समय अपने शब्दों का चयन सोच-समझने करने की हिदायत दी जाती है क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि के पहले/लग्न भाव में स्थित होंगे. इसलिए किसी से भी कुछ ऐसा न कहें, जिससे आपकी छवि पर बुरा प्रभाव पड़े. इस सप्ताह का समय छात्रों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी दौरान उन्हें किसी ऐसे विदेशी कॉलेजों में दाखिला प्राप्त हो सकता है, जिसके लिए वो पूर्व से अपने प्रयास कर रहे थे. अतः इस समय का पूरा लाभ उठाएं और पूर्ण प्रयास करते रहें.

उपाय: मंगलवार के दिन मंगल ग्रह के लिए यज्ञ/हवन करें. इससे आपकी हर समस्या दूर हो जाएगी.