scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 4-10 September 2023: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह मनचाही सफलता मिलेगी, अचानक धन की होगी प्राप्ति

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. अचानक धन की प्राप्ति होगी. सप्ताह के शुरू में करियर में मनचाही सफलता हासिल होगी. 

वृषभ राशि वृषभ राशि
हाइलाइट्स
  • वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा

  • प्रियजनों से मिल सकता है सरप्राइज गिफ्ट 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (4-10 सितंबर 2023) फलदायी रहेगा.  यदि आप विदेश से जुड़े किसी कारोबार या फिर वहां पर करियर बनाने के लिए प्रयासरत हैं तो आपके रास्ते में आ रही अड़चनें किसी प्रभावी व्यक्ति की मदद से दूर होंगी.

वाहन सावधानी से चलाएं
12वें भाव में राहु के स्थित होने के कारण इस सप्ताह विशेष ध्यान से वाहन चलाएं. खास तौर पर तेज मोड़ों और चौराहों पर, अपनी आंख और कान खुले रखें, अन्यथा आप किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

घर पर लेकर जा सकते हैं उपहार
आपको इस सप्ताह अचानक नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी, जो आपके मन को खुशनुमा बना देगा. इससे आपके मन में सकारात्मकता की वृद्धि तो होगी ही, साथ ही आप घर के छोटे सदस्यों के लिए घर जाते समय कोई उपहार भी लेकर जाने का प्लान कर सकते हैं.

सुननी पड़ सकती है डांट
अपने यार, दोस्तों के साथ जरूरत से ज्यादा मेल-जोल बढ़ाने के चक्कर में इस सप्ताह आपका कोई जरूरी पारिवारिक कार्य छूट सकता है. जिसके कारण आपको घर के सदस्यों से डांट भी सुननी पड़ सकती है. 

प्रियजनों से मिल सकता है सरप्राइज गिफ्ट
इस सप्ताह आपको अपने प्रियजनों से सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है. सप्ताह का उत्तरार्ध ज्यादा शुभ फल देने वाला रहेगा. इस दौरान रोजी-रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों को मनचाहे अवसर मिल सकते हैं. युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती करते हुए बीतेगा. प्रेम संबंध में लव पार्टनर के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनी रहेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ पिकनिक या पार्टी में जानें का प्लान कर सकते हैं.

वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध बेहतर बनाकर रखें
चन्द्र राशि से 10वें भाव में शनि के स्थित होने के कारण आपकी राशि में अधिकतम ग्रहों की स्थिति बताती है कि इस अवधि में आप में से कुछ को अपनी इच्छानुसार, स्थानांतरण या नौकरी में अच्छा बदलाव मिलने की संभावना है. हालांकि इसके लिए आपको शुरुआत से ही, अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अपने संबंध बेहतर करके चलना होगा.

छात्रों को सुखद समाचार की होगी प्राप्ति 
चौथे भाव में बुध के स्थित होने के कारण कई छात्र इस सप्ताह खुद को तरोताजा रखने के लिए, अपने दोस्तों या करीबियों के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. हालांकि ऐसा कुछ भी प्लान करने से पहले, आपको अपने सभी अधूरे पड़े पाठ्क्रमों को पूरा करने की सलाह दी जाती है. परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

उपाय: ॐ गं गणपतये नमः का जाप प्रतिदिन 21 बार करें. इससे हर परेशानी दूर हो जाएगी.