scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 5-11 August 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह व्यवसाय में मिलेगा लाभ, करियर में नए अवसर होंगे प्राप्त

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों इस सप्ताह अपनी मेहनत से मंजिल हासिल करने में सफल होंगे. परीक्षा-प्रतियोगिताओं में मनचाही सफलता मिलेगी. यदि संपत्ति को लेकर विवाद है तो उसका हल हो जाएगा. इस हफ्ते घर परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. 

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थियों को मिलेगा शुभ समाचार

  • लव लाइफ के मामले में हासिल होंगे सुखद परिणाम 

Weekly Horoscope 5-11 August 2024: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (5-11 अगस्त 2024) मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह व्यवसाय में लाभ मिलेगा. करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. इस सप्ताह उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिलेगा.   

सेहत रहेगा उत्तम 
वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि देव आपकी राशि के दसवें भाव में उपस्थित होंगे और ऐसे में स्वास्थ्य के लिहाज से समय अच्छा रहेगा. आप अपने अच्छे स्वास्थ्य के बल पर अपने परिवार के लोगों का भी खूब ख्याल रखेंगे. इससे परिवार में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है. कुल मिलाकर देखें तो यह सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए बेहतर रहेगा. 

धन आएगा
वृषभ राशि वालों का आर्थिक पक्ष आखिरकार कई उतार-चढ़ावों के बाद सामान्य होता दिखाई देगा क्योंकि आपकी चंद्र राशि के पांचवें भाव में केतु महाराज बैठे होंगे. संभावना है कि सप्ताह के शुरुआती दिन भले ही आपको ठीक-ठाक फल न दें, लेकिन धीरे-धीरे आपके पास अलग-अलग संपर्कों से धन आता प्रतीत होगा. आप भाग्य का उचित लाभ उठाते हुए इस हफ्ते धन की बचत करने का प्रयास करें. इस सप्ताह आपका लकी कलर है व्हाइट और लकी नंबर 4 है. 

सम्बंधित ख़बरें

बेरोजगार को जॉब लगने का योग
घर पर आपके छोटे भाई-बहनों को इस सप्ताह अपने जीवन के हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिल सकती है.यदि वे बेरोजगार थे तो उनकी जॉब लगने के योग बन रहे हैं. वहीं यदि वो नौकरी करते हैं तो इस समय उनकी पदोन्नति होने की भी संभावना बनती दिखाई दे रही है. इस सप्ताह लव लाइफ के मामले में आपको सुखद परिणाम हासिल होंगे. साथ ही दांपत्य जीवन भी सुखमय रहने वाला है.

आगे बढ़ने के मिलेंगे अवसर
इस सप्ताह अधिकतम ग्रहों की दृष्टि आपको भाग्य का साथ देने का कार्य करेगी. इसके कारण आपको अपने करियर में कुछ अभूतपूर्व चुनौतियों और बाधाओं से डटकर सामना करने और उन्नति प्राप्त करने में सफलता मिल सकेगी. यदि संपत्ति को लेकर विवाद है तो वह कोर्ट कचहरी के बाहर ही निपट जाएगा. इस हफ्ते काम के लिए की गई यात्राएं सुखद और फायदेमंद साबित होने वाली हैं. नौकरीपेशा जातकों को आगे बढ़ने के कई अच्छे अवसर भी मिलने वाली है. 

खरीद सकते हैं नई किताब
देश-विदेश में उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थियों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. इस सप्ताह आप कोई ऐसी नई किताब खरीद सकते हैं जो आपके पास पहले से ही उपलब्ध होगी. इससे आप अपने धन को बर्बाद करेंगे. ऐसे में शिक्षा से संबंधित कुछ भी सामग्री ख़रीदने से पहले अपने पास मौजूद हर चीज की जांच अच्छी तरह से करें.

उपाय: प्रतिदिन ललिता सहस्रनाम का पाठ करें. इससे हर परेशानी दूर हो जाएगी.