scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 10-16 October 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को विदेश से धन लाभ के योग हैं, बड़े भाई के साथ संबंध अच्छे होंगे

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में स्थान परिवर्तन के योग बन हैं. करियर के मामले में कोई निर्णय लें सकते हैं. जो काफी उचित होगा. इस सप्ताह व्यस्तता और दौड़ भाग से थोड़ी परेशानी हो सकती है. सप्ताह के अंत में सेहत की समस्या हो सकती है. किसी नए कार्य को करने के लिए यह उचित समय है. पूरे सप्ताह केलों का दान करें, लाभकारी होगा.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य स्थिति रहेगी अच्छी

  • दौड़ भाग से थोड़ी परेशानी हो सकती है

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों का इस सप्ताह स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है. करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय लें सकते हैं. किसी कार्य को शुरू करने के लिए उचित समय है. सप्ताह के अंत में सेहत की समस्या से बचाव करें. इस सप्ताह भाग दौड़ से थोड़ी परेशानी हो सकती है. पूरे सप्ताह नियमित रूप से केले का दान करें. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह धन बचाने का प्रयास करेंगे. आर्थिक स्थिति पहले की तरह बेहतर रहने वाली है. इसके साथ ही धन लाभ के योग है. आकस्मिक धन के लाभ के योग बन रहे है. इस सप्ताह निवेश करने के आपको काफी फायदा रहता है. विदेश से भी धन का लाभ होने का योग है. 

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह के अंत में सेहत की समस्या से बचाव करें. इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखें. बुरी आदतों को छोड़ने का प्रयास करें. ऐसा करने से आपके सेहत में और भी अच्छी होती जाएगी. बेहतर सेहत आदतों के कारण, आपका स्वास्थ्य और वजन दोनों ही इस सप्ताह अच्छी रहेगी. अपनी सेहत के साथ ही परिवार के सदस्यों के सेहत का भी ध्यान रखें. 

पारिवारिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह पिता या बड़े भाई के साथ संबंध अच्छे होंगे. वैवाहिक जीवन में कुछ-खट्टा, कुछ-मीठा रहेगा. पारिवारिक स्थितियों को सुधारने के लिए उनकी सलाह पर अमल करें. सप्ताह के अंत में परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. अपने बड़ों का सम्मान करें. इस सप्ताह बड़ों की सलाह से लाभ होगा. 

करियर स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. निवेश करने के लिए यह उचित समय है. स्थान परिवर्तन के योग है इस सप्ताह आप अपने करियर को लेकर बड़ा निर्णय लें सकते है. सप्ताह के अंत में करियर में कुछ बड़ा बदलाव हो सकता है. सूचना प्रौद्योगिकी, चिकित्सा विज्ञान, फैशन डिजाइनिंग, इंटीरियर डेकोरेशन आदि विषयों का अध्ययन करने वालों को प्रगति के अवसर मिलेंगे. इस सप्ताह किसी मंदिर में सिंदूर दान करना आपको लिए शुभ रहेगा.