scorecardresearch

Weekly Horoscope Scorpio, 26 Aug to 1 Sep, 2024: कैरियर की दृष्टि से सप्ताह रहेगा बेहतरीन, धार्मिक यात्रा के बन रहे योग

Weekly Horoscope 19 august to 25 August, 2024: यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति बेहतर लेकर आएगा. हालांकि इस राशि के जातकों तो इस सप्ताह छोटी-मोटी बीमारियों को सामना करना पड़ सकता है.

Scorpio Weekly Horoscope Scorpio Weekly Horoscope

इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को किसी धार्मिक यात्रा का हिस्सा बनने का अवसर प्रदान होगा. हालांकि सप्ताह में कुछ दिन चिंता करने की आवश्यकता होगी. आर्थिक स्थिति से देखें तो आय में कमी आएगी जो उलझन का कारण बन सकती है. सप्ताह में सबसे बेहतर दिन शनिवार साबित होगा

कैसा रहेगा करियर
करियर की दृष्टि से इस सप्ताह व्यापारिक उद्देश्यों में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को काम में थोड़ा सुकून मिलेगा. साथ ही नौकरीपेशा को प्रयासों का फल अवश्य मिलेगा. जिससे उनका करियर आगे की ओर बढ़ेगा.

कैसा रहेगा शिक्षा का क्षेत्र
शिक्षा की दृष्टि से इस सप्ताह पढ़ाई में आपका मन लगा रहेगा. साथ ही आपको शिक्षकों को पूरा सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में मजबूती आएगी.

सम्बंधित ख़बरें

कैसा रहेगा स्वास्थ्य 
स्वास्थ्य के मामले में छोटी-मोटी बीमारी जैसे सर्दी-जुखाम का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा कही से बुरी सूचना प्राप्त होने के भी योग बन रहे हैं. जो आपको मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से प्रभावित कर सकती है.

कैसे रहेंगे रिश्ते
प्रेम और वैवाहिक जीवन में आपके साथी के साथ पुरानी अनबन खत्म होने के योग बन रहे है. साथ ही आपके रिश्ते में मिठास भी आएगी. वैवाहिक जीवन में साथी के साथ समझ और भी ज्यादा गहरी होगी.

उपाय 
इस सप्ताह को सकारात्मक बनाने के लिए श्रीकृष्ण को पीले कनेर और फल का भोग लगाएं।