scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 29 April-5 May 2024: वृश्चिक राशि के जातकों को धन में वृद्धि के हैं योग, कारोबार में होगा लाभ

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 29 अप्रैल से 5 मई 2024: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक शांति की कमी महसूस होगी. जिसकी वजह से आपको जीवन में कुछ व्याकुलता महसूस होगी. जितना संभव हो सके धार्मिक और परोपकारी गतिविधियों में भाग लें. अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें. अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों पर ज्यादा पैसा खर्च न करें. अपने खर्चों को अपने बजट के अनुसार करें.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस महीने आपका पारिवारिक माहौल अच्छा रहने वाला है. भावनाओं में बहकर जल्दबाजी नहीं करें. इस सप्ताह आप अपने भाई-बहन की मदद से कोई मकान खरीद सकते हैं. आइये विस्तार में जानते हैं कि आपका आर्थिक, स्वास्थ्य, करियर और पारिवारिक स्थिति कैसी रहने वाली है. 

वृश्चिक आर्थिक राशिफलः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह आपको धन कमाने की कई संभावनाएं हो सकती है. संतान पक्ष से धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपके धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में आपको पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए अपने फिजूल खर्चों पर ध्यान दें.

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफलः इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहने वाली है. इस सप्ताह जो जातक किसी बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे है, उनकी सेहत में सुधार होता जाएगा. जो आपको मानसिक तनाव से मुक्ति के संकेत देगा. स्वस्थ रहने के लिए जितना हो सके उनका ध्यान रखें. इसके साथ ही उनका नियमित रूप से अभ्यास करें.

सम्बंधित ख़बरें

वृश्चिक पारिवारिक राशिफलः इस सप्ताह वृश्चिक राशि में शनि चतुर्थ भाव में स्थित होने के कारण इस सप्ताह रिश्तेदारों के साथ संबंध बेहतर होंगे. घरेलू मामलों में जो काम लंबे समय से लंबित है, वह इस सप्ताह आप पूरा कर सकेंगे. शादीशुदा जातकों को अपनी जीवन संगिनी के साथ अनबन हो सकती है, लेकिन सप्ताह के अंत में रिश्तों में सुधार हो जाएगा. वृश्चिक राशि के जातकों को लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं रहने वाला है.

वृश्चिक करियर राशिफलः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन सप्ताह के अंत में आपके जो काम लंबित है वह पूरे होंगे. कारोबार में लाभ के योग बन रहे हैं. चंद्र राशि के लिहाज से छठे भाव में बुध होने के कारण इस सप्ताह छात्रों को कुछ विषयों को समझने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.