scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 6 To 12 November 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को होगी धन की हानि, सेहत का रखें ध्यान

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 6 नवंबर से 12 नवंबर 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को नशीले पदार्थों का सेवन करने से सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. बिना किसी जानकारी के निवेश करने से नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Scorpio Weekly Horoscope 6 To 12 November 2023 Scorpio Weekly Horoscope 6 To 12 November 2023

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहतर रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी सेहत अच्छी रहने वाली है. आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. पारिवारिक स्थिति में छोटे विवाद हो सकते हैं. कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

वृश्चिक साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह किसी तरह के निवेश करने से बचें. निवेश करने में जल्दबाजी नहीं करें और उनके बारे में विस्तार से जानने का प्रसास करें.नहीं तो आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है. जिसके चलते आपको कर्ज लेना पड़ सकता है, जो अपकी परेशानी और भी ज्यादा बढ़ा सकता है. 

वृश्चिक साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह शराब या दूसरी नशीली दवाओं के सेवन से बचना चाहिए. इनके सेवन से आपके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है. जिसके चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के अंत में आपको सिरदर्द और टखनों में दर्द का सामना करना पड़ सकता है. 

वृश्चिक साप्ताहिक पारिवारिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह पारिवारिक मामलों में मिले जुले परिणाम देखने को मिल सकता है. इस सप्ताह आपके निजी जीवन का कोई रहस्य सामने आ सकता है. जिसके चलते आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि आपका राज सभी के सामने आए, उससे पहले आप खुद ही अपनी गलती स्वीकार कर लें. 

वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप खुद को अकेला महशूस कर सकते हैं. जिसमें आपके सहकर्मी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं. लेकिन उनसे ज्यादा मदद की उम्मीद नहीं करें. इस सप्ताह विद्यार्थियों को पारिवारिक जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव के चलते कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जिसके चलते वह अपना मन पढ़ाई में सही से ध्यान नहीं लगा पाएंगे.