scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 19-25 Feb 2024: समाज में स्थिति मजबूत होगी, आर्थिक हालत अच्छे होंगे...जानें कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

इस सप्ताह कन्या राशि के लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा. समाज में अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका मिलेगा. प्रेमी के साथ समय बिताएंगे. खुद को खुश रखें.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • समाज में अपनी स्थिति मजबूत

  • आर्थिक स्थिति अच्छी होगी

  • ऑफिस के लोगों के साथ रिश्ते अच्छे होंगे

इस सप्ताह कन्या राशि के लोगों में चंद्र राशि से शनि छठे भाव में स्थित होने के कारण आपका स्वास्थ्य पहले से काफी ठीक रहेगा. हालांकि कुछ मौसमी समस्या परेशान करती रहेंगी. इसलिए आप अगर इस दौरान ऐसी गतिविधियों में शामिल होते हैं, जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें तो, आप खुद को इन छोटी-मोटी समस्याओं से भी काफी हद तक दूर करने में सफल हो सकते हैं.

आर्थिक
ग्रहों की स्थिति के अनुसार आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से, ये सप्ताह औसत दर्जे से बेहतर परिणाम लेकर आने वाला साबित हो सकता है. इसके अलावा आपको समाज में अपनी स्थिति मजबूत करने और धन को बढ़ाने के लिए इस समय कई शानदार अवसर प्रदान होने के योग भी बन रहे हैं.

प्रेम संबंध
आप दूसरों की इच्छाओं को अधिक महत्व देते हुए ही अपनी योजना बनाते है. आप खुद तय करें कि आपको क्या करना हैं तभी आप खुश रख पाएंगे. आप कार्यक्षेत्र के हर कार्यों को समय से पहले ही पूरा कर लेंगे. बाकी के बचे समय को अपने प्रेमी के साथ बिताने चाहेंगे.

करियर 
 इस सप्ताह आप कार्यस्थल पर, अपने वरिष्ठों और अधीनस्थों के साथ अपने पूर्व के हर विवाद को खत्म करेंगे. उनके साथ अपने संबंध बेहतर करने में सफल रहेंगे. जिससे आपकी छवि को तो लाभ मिलेगा ही साथ ही आप ऐसा करके भविष्य में भी वेतन वृद्धि की संभावनाएं बढ़ाने में सफल रहेंगे.

शिक्षा
ये हफ्ता आपकी उच्च शिक्षा के लिए सामान्य से बेहतरीन रह सकता है और बहुत समय से अगर आप अपनी उच्च शिक्षा को लेकर कोई प्रयास कर रहे हैं तो आपको उसमें इस दौरान पूर्ण रूप से सफलता मिल सकती हैं. हालांकि इसके लिए आपको इधर-उधर की बातों में अपना समय न बर्बाद करते हुए अपने भविष्य को लेकर सजकता बरतने की जरूरत होगी.

उपाय: बुधवार के दिन बीमार व्यक्तियों को भोजन दान करें.