scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 13 Feb-19 Feb 2023: पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे...निवेश से जुड़ा कोई फैसला लेने से पहले माता-पिता की सलाह लें

करियर को सुधारने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.दफ्तर के कार्य में बहुत अधिक बिजी रहने की वजह से आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे जिससे आपके रिश्ते इस सप्ताह तनावपूर्ण होंगे.

कुंभ फरवरी राशिफल कुंभ फरवरी राशिफल

इस सप्ताह नियमित व्यायाम आपको फिट रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. चन्द्र राशि के लिहाज से बृहस्पति दूसरे भाव में स्थित होने के कारण जिन लोगों को मोटापे की समस्या है उनके लिए समय विशेष रूप से अच्छा रहेगा. क्योंकि कुछ लोगों को अपनी कुछ परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है. 

सलाह लेकर काम करें
इस सप्ताह, पिछले निवेशों से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. यह आपकी पसंद का वाहन खरीदने के आपके सपने को पूरा करने में मदद कर सकता है लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि ऐसा निर्णय लेने से पहले अपने माता-पिता से सलाह लें. 

कुछ क्रिएटिव करें
दफ्तर या कार्यक्षेत्र में काम का अधिक बोझ होने से जीवनसाथी के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं. इस दौरान मुमकिन है कि आप अपने परिवार से किया हुआ कोई वादा निभाने में भी पूरी तरह से विफल रहेंगे जिससे आपको उनकी नाराज़गी का सामना करना पड़ेगा. व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद इस सप्ताह आप अपने लिए समय निकाल पाएंगे. हालांकि जब भी आपको खाली समय मिले तो आपको कुछ रचनात्मक करने की सलाह दी जाती है.

इस सप्ताह आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपको माता-पिता और शिक्षकों की फटकार का सामना करना पड़ सकता है. इस वजह से आपका पूरा सप्ताह निराशाजनक रहने की संभावना अधिक रहेगी. इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए शुरुआत से ही अपनी मेहनत जारी रखें.

उपायः प्रतिदिन 22 बार “ऊं नमः शिवाय” का जाप करें.