scorecardresearch

Flipkart & Amazon Sale: इन प्रोडक्ट्स पर म‍िल रही बंपर छूट, आप भी उठा सकते हैं फायदा

Flipkart vs Amazon Sale Offers 2022: फ्लिपकार्ट की सेल 22 जनवरी जबकि अमेजन की सेल 20 जनवरी तक ही रहेगी. वक्त रहते आप डिस्काउंट पर अच्छे गैजेट्स और अन्य सामान खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट में टीवी पर 75% वहीं अमेजन में स्मार्टफोन पर 40% तक छूट मिल रही है.

अमेजन और फ्लिपकार्ट सेल अमेजन और फ्लिपकार्ट सेल
हाइलाइट्स
  • फ्लिपकार्ट की सेल 22 जनवरी और अमेजन की सेल 20 जनवरी तक

  • अमेजन में कुछ प्रोडक्ट्स पर एसबीआई कार्ड पर 10% ऑफ

  • फ्लिपकार्ट में कई सामानों पर 80% तक की छूट

Flipkart vs Amazon Discount Offers: अगर आप Flipkart या Amazon पर सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. सोमवार यानि 17 जनवरी से सेल शुरू हो रही है. टीवी से लेकर मोबाइल और कई अन्य सामानों पर बंपर छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट की सेल 22 जनवरी जबकि अमेजन की सेल 20 जनवरी तक ही रहेगी. वक्त रहते आप डिस्काउंट पर अच्छे गैजेट्स और अन्य सामान खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट में टीवी पर 75% वहीं अमेजन में स्मार्टफोन पर 40% तक छूट मिल रही है.

अमेजन सेल(Amazon Sale)
अमेजन सेल पर स्मार्टफोन, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उपकरणों पर बंपर छूट मिल रही है. इसके साथ ही तत्काल छूट(Instant bank discounts) और नो कॉस्ट ईएमआई(no-cost EMI) का भी ऑप्शन मिल रहा है. अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का सपोर्ट पेज लॉन्च किया है. ग्राहक सभी ऑफर्स और छूट के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं.

अमेजन कुछ प्रोडक्ट्स पर एसबीआई कार्ड(SBI cards) पर 10% ऑफ दे रहा है. बाजाज फिनसर्व, अमेजन पे, आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड, अमेजन पे लेटर और कुछ सेलेक्टेड क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी है.

फ्लिपकार्ट सेल(Flipkart Sale)
फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2022 कई सामानों पर 80% तक छूट दे रहा है. अमेजन की तरह फ्लिपकार्ट ने भी सपोर्ट पेज लॉन्च किया है. स्मार्टफोन से लेकर फर्नीचर तक और इलेक्ट्रॉनिक आइटम से लेकर कपड़ों तक सभी पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. जिन ग्राहकों के पास आईसीआईसीआई बैंक कार्ड है या वे आईसीआईसीआई ईएमआई ट्रांजेक्शन का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें भी कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 10% की तत्काल छूट मिलेगी.

फ्लिपकार्ट सेल पेज के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 80% तक, हेडफोन और स्पीकर पर 70% तक, लैपटॉप और डेस्कटॉप पर 70% तक और मोबाइल पर 70% तक छूट मिल रही है. इसमें फर्नीचर और गद्दे पर भी 80% तक छूट है. फ्लिपकार्ट के रिपब्लिक डे सेल सपोर्ट पेज पर जाकर पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं.