scorecardresearch

150 रुपये में आते हैं बेस्ट मोबाइल रिचार्ज प्लान, देखिए Airtel, Jio और VI की बेहतरीन पेशकश

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) भी 150 रुपये के तहत पैकेज ऑफर करता है. 129 रुपये का रिचार्ज प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ 200MB डेटा ऑफर करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है लेकिन कोई मुफ्त बंडल एसएमएस नहीं.

150 रुपये के तहत आने वाले बेस्ट मोबाइल रिचार्ज प्लान 150 रुपये के तहत आने वाले बेस्ट मोबाइल रिचार्ज प्लान

दूरसंचार ऑपरेटर एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वीआई (Vodafone Idea) ने पिछले कुछ महीनों में अपनी कीमतों में इजाफा किया है.  सभी कंपनियों ने नए प्लान के साथ  पुराने प्री-हाइक प्लान (Recharge Plan) को भी शामिल किया है.  ये सभी प्लान वैलिडिटी में ज्यादा बेनेफिट्स ऑफर करते हैं. यहां हमने कम पैसे और आपकू सुविधा के तहत  बेस्ट मोबाइल रिचार्ज प्लान (Best Recharge Plan) की एक लिस्ट तैयार की है.

जियो के प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) 150 रुपये के तहत  प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करता है. Jio का 119 रुपये वाला प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेली डेटा ऑफर करता है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा है. एडिशनल बेनेफिट्स में Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud की फ्री  मेंबरशिप शामिल है.

Jio का 149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB दैनिक डेटा देता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं. एडिशनल बेनेफिट्स में Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud की फ्री मेंबरशिप  शामिल है.

जियो भी एक 179 रुपये का प्लान पेश करता है. प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. यह प्लान 149 रुपये में समान बेनेफिट्स ऑफर करती है. प्लान 4 एडिशनल दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

एयरटेल के प्रीपेड प्लान

एयरटेल (Airtel)  के पास 155 रुपये का रिचार्ज प्लान है जो 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB दैनिक डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS ऑफर करता है. इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स में 1 महीने का फ्री प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन, फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं.

एयरटेल एक 179 रुपये के प्लान की भी पेशकश करता है. प्लान 2GB डेली डेटा लिमिट और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस स्कीम के बाकी लाभ वही हैं जो 155 रुपये वाले प्लान के साथ आते हैं.

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) भी 150 रुपये के तहत पैकेज ऑफर करता है. 129 रुपये का रिचार्ज प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ 200MB डेटा ऑफर करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है , ये पैक  कोई मुफ्त  एसएमएस की सुविधा नहीं देता.

VI का 149 रुपये वाला प्लान 21 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा लिमिट ऑफर करता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं है. वीआई भी एक 155 रुपये की पेशकश करता है. प्लान जो 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा लिमिट ऑफर करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 फ्री एसएमएस मिलते हैं.