scorecardresearch

BSNL का 425 दिन वाला धांसू Plan! Airtel-Vi-Jio के धुआंधार प्लान भी पड़े फीके

BSNL Prepaid Recharge Plans: अब अगर आप Jio-Airtel-Vi के ग्राहक हैं तो जाहिर है कि आपको दिक्कत हो रही होगी, क्योंकि अब आपको किसी भी प्लान के लिए 20-25 फीसदी ज्यादा पैसा देना होगा लेकिन अगर आप BSNL के ग्राहक हैं .तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि आपको आज हम कंपनी के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो 425 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फायदे दे रहा है

BSNL लाया साल भर का धांसू Plan BSNL लाया साल भर का धांसू Plan
हाइलाइट्स
  • लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के मामले में BSNL का यह प्लान है वाकई शानदार

  • 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ रोजाना 3GB डेटा

BSNL Recharge Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने पुराने प्लान में बदलाव करने के साथ समय-समय पर नए प्लान भी लेकर आती रहती है. कंपनी ने कुछ दिन पहले अपने प्लान (Plan) में बदलाव किया था. ऐसा भी कह सकते है कि Airtel-Jio-Vi ने अपने प्लांस के टैरीफ में इजाफा किया है, हालांकि BSNL ने अपने प्लांस की कीमत में कोई इजाफा नहीं किया है, ऐसे में BSNL आपको अपने प्लांस को पुराने दामों पर ही दे रहा है. अब अगर आप Jio-Airtel-Vi के ग्राहक हैं तो जाहिर है कि आपको दिक्कत हो रही होगी, क्योंकि अब आपको किसी भी प्लान के लिए 20-25 फीसदी ज्यादा पैसा देना होगा लेकिन अगर आप BSNL के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि आपको आज हम कंपनी के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ रोजाना 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) जैसे फायदे दे रहा है. 


BSNL का 1499 रुपये वाला प्लान

लॉन्ग टर्म  वैलिडिटी के मामले में BSNL का यह प्लान वाकई शानदार है. उनके पास 1499 रुपये वाला भी सालाना प्लान है, जो 365 दिन तक 24GB डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल और 100 SMS प्रतिदिन देता है.

BSNL का 1999 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की कीमत 1999 रुपये है और 100GB अतिरिक्त डेटा के साथ 500GB नियमित डेटा देता है.  जिसके बाद इंटरनेट की स्पीड 80 Kbps तक कम हो जाती है. यह बिना किसी FUP लिमिट के किसी भी नेटवर्क पर सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉल देता है. यह प्लान किसी भी नेटवर्क पर रोजाना  100 SMS के साथ-साथ फ्री पीआरबीटी के साथ अनलिमिटेड गाने और 365 दिनों के लिए  फोल्क सॉन्ग कंटेंट देता है.  इस प्लान के तहत  365 दिनों के लिए इरोस नाउ का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

BSNL का 1498 रुपये वाला डेटा प्लान

वर्क फ्रॉम होम के लिए इससे बेहतर ऑफर और कोई नहीं हो सकता, क्योंकि बीएसएनएल के पास 1498 रुपये का प्रीपेड एनुअल डेटा वाउचर है. डेटा वाउचर प्रति दिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड स्पीड देता है .