scorecardresearch

Dhanteras 2022: धनतेरस पर सोना खरीदने का बना रहे हैं प्लान? ये टॉप ज्वेलर्स दे रहे हैं शानदार ऑफर   

Dhanteras 2022: धनतेरस पर अगर आप भी सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए खास ऑफर हैं. तनिष्क से लेकर पीसी जौहरी समेत कई ज्वेलर्स भारी डिस्काउंट दे रहे हैं.

धनतेरस पर टॉप ज्वैलर्स दे रहे हैं शानदार ऑफर धनतेरस पर टॉप ज्वैलर्स दे रहे हैं शानदार ऑफर
हाइलाइट्स
  • तनिष्क सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट दे रहा है

  • भारत के टॉप ज्वेलर्स बेहतरीन ऑफर्स दे रहे हैं

इस साल धनतेरस का त्योहार 22 और 23 अक्टूबर को मनाया जाएगा. इस शुभ अवसर पर सोना, चांदी और अन्य कीमती धातुएं खरीदना धन के देवताओं का भाग्य और आशीर्वाद लाने वाला माना जाता है. धनतेरस पर, देश भर के ज्वेलर्स भारी छूट देते हैं और यही वजह है कि सोने और हीरे के आभूषणों  जमकर बिकते हैं. चलिए यहां धनतेरस पर भारत के टॉप ज्वेलर्स के कुछ बेहतरीन ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं-

1. तनिष्क

टाटा समूह के स्वामित्व वाली तनिष्क सोने और हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है, तनिष्क के गोल्ड, पोल्की, कुंदन पोल्की, ग्लास कुंदन और कलर स्टोन ज्वैलरी पर ग्राहक 25 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. यह ऑफर केवल ऑनलाइन पोर्टल tanishq.co.in और तनिष्क ऐप के लिए है. ऑफर 26 अक्टूबर तक वैध है.

2. पीसी जौहरी

पीसी ज्वैलर हीरे के आभूषणों और सोने के आभूषणों, चांदी के आभूषणों और अन्य वस्तुओं के लिए मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. ग्राहक पुराने सोने के वजन पर शून्य प्रतिशत कटौती के साथ सिक्का बनाने पर 10 प्रतिशत की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.

आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड और कोटक बैंक डेबिट कार्ड के उपयोगकर्ता 5,000 तक कैशबैक कमा सकते हैं. साथ ही, क्रमशः 2,50,000-1,00,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 2,500-5,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं. ये ऑफर 26 अक्टूबर तक वैध है.

3. जोयालुक्कास

Joyalukkas इस धनतेरस पर विशेष दिवाली कैशबैक दे रहा है. ग्राहक हीरे, बिना कटे हीरे और 50,000 रुपये और उससे अधिक के कीमती आभूषणों की खरीद पर 2,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं. वहीं, 50,000 रुपये और उससे अधिक के सोने के आभूषणों की खरीद पर 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाता है, जबकि 10,000 रुपये और उससे अधिक की चांदी की वस्तुओं को खरीदने वाले ग्राहकों को 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा. एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. ये ऑफर 24 अक्टूबर तक वैध है.

4. सेनको

Senco Gold इस साल अपने धनतेरस शगुन ऑफर के साथ वापस आ गया है. ज्वैलर डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत की छूट, चांदी के आइटम के मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत की छूट और सोने और प्लेटिनम के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है. 2,00,000 रुपये और उससे अधिक के कार्ट मूल्य वाले ग्राहकों को 1 ग्राम 22kt सोने का सिक्का मुफ्त मिलेगा. एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक भी कमा सकते हैं.