scorecardresearch

आज से शुरू हो गया Flipkart Big Saving Days Sale, स्मार्टफोन से लेकर फर्नीचर पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Flipkart पर Big Saving Days Sale आज से शुरू हो गया है. इस सेल में यूजर्स को प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर शानदार ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा.

lipkart Big Saving Days Sale आज से शुरू lipkart Big Saving Days Sale आज से शुरू
हाइलाइट्स
  • आज से शुरू हो रहा है Flipkart Big Saving

  • सेल स्मार्ट टीवीज पर भारी डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale 2021: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Big Saving Days आज से शुरू हो गया है. इस सेल में फ्लिपकार्ट  फर्नीचर, डाइट प्रोडक्टस, ब्यूटी प्रोडक्टस पर छूट दे रहा है.  फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान ग्राहकों को फ्लाइट बुकिंग पर खास ऑफर्स भी मिल सकेंगे. 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में आप अपने (Best Deal on Smartphone) पसंदीदा डिवाइस को कम कीमत में खरीद सकते हैं.

मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

Flipkart पर Big Saving Days Sale की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. इस सेल में यूजर्स को प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर शानदार ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. एसबीआई कार्ड यूजर्स के लिए  10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है.   यह डिस्काउंट  एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर मिलेगा. इसके अलावा फर्स्ट ऑर्डर पर 30 प्रतिशत का एक्सस्ट्रा ऑफ भी मिलेगा. साथ ही यूजर्स फ्री डिलीवरी और ईजी रिटर्न की पॉलिसी का भी फायदा मिलेगा. बता दें कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले शुरू होगी.

सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Flipkart Big Saving Days Sale आपके लिए स्मार्टफोन खरीदने का एक सुनहरा मौका है. इस सेल के तहत आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अलावा स्मार्टफोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा होगी. साथ ही शानदार एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है. यह ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन के मुताबिक दिया जाएगा.