scorecardresearch

Go First का शानदार ऑफर, फ्लाइट बुक करने पर मिलेगा फ्री सीट और फ्री खाना

गोफर्स्ट ने अपनी वेबसाइट www.flygofirst.com पर मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन ऑफर की डिटेल शेयर की हैं. यह ऑफर 16 दिसंबर से 10 जनवरी, 2022 तक ही उपलब्ध है.

Go First का ऑफर Go First का ऑफर
हाइलाइट्स
  • इस ऑफर में फ्री मील के साथ-साथ फ्री सीट की भी सुविधा मिलेगी.

  • 10 जनवरी, 2022 तक उपलब्ध है ऑफर.

अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. कोरोना महामारी के बाद टूरिज्म इंडस्ट्री जब पटरी पर लौटने लगी है तो ऐसे में एयरलाइंस नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं. ऐसे में अगर आप भी फ्लाइट से सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. Go First एविएशन कंपनी अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रही है. गो फर्स्ट ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मुफ्त यात्रा और भोजन की पेशकश कर रही है.

इस ऑफर में आपको फ्री मील के साथ-साथ फ्री सीट की भी सुविधा मिलेगी. इस ऑफर का फायदा 10 जनवरी 2021 तक उठाया जा सकता है. निजी एयरलाइंस गो फर्स्ट बेंगलुरू से चुनिंदा उड़ानों पर फ्री सीट और फ्री फूड की पेशकश कर रही है. ऐसे में अगर आप भी बेंगलुरू में रहते हैं या बेंगलुरू से कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन तोहफा है. आप गो फर्स्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 'फ्री सीटिंग और फ्री मील' ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. 

इस ऑफर के तहत आप 7 शहरों में उड़ान भर सकते हैं. बेंगलुरू से रांची, मुंबई, वाराणसी, कोलकाता, लखनऊ, पुणे और दिल्ली के लिए सफर कर सकते हैं. इन 7 शहरों के लिए हवाई यात्रा करने पर फ्री सीट और फ्री मील की सुविधा मिलेगी. इस शानदार ऑफर के बारे में खुद Go First ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बताया है. 

10 जनवरी, 2022 तक उपलब्ध है ऑफर 

गोफर्स्ट ने अपनी वेबसाइट www.flygofirst.com पर मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन ऑफर की डिटेल शेयर की हैं. यह ऑफर 16 दिसंबर से 10 जनवरी, 2022 तक ही उपलब्ध है. कंपनी प्रमोशन के लिए ग्राहकों को यह स्पेशल ऑफर दे रही है. यह ऑफर नॉन ट्रांसफरेबल होगा. इसका मतलब है कि अगर आप इस ऑफर के तहत टिकट बुक करते हैं तो इसे न तो ट्रांसफर किया जा सकेगा और न ही टिकट कैंसिल कराने पर रिफंड मिलेगा.