scorecardresearch

इस स्पेशल कार्ड से मेट्रो में कुल 59 रु. में कर सकेंगे अनलिमिटेड सफर, 2 अप्रैल से शुरू होगा ऑफर 

ये कार्ड तेलगू कैलेण्डर के हिसाब से शुरू हो रहे नए साल उगादी के उपलक्ष्य में लॉन्च किया गया है. सुपर सेवर मेट्रो फेस्टिव कार्ड की मदद से आप 57 मेट्रो स्टेशनों पर अनलिमिटेड ट्रेवल कर सकेंगे. कार्ड की बिक्री 2 अप्रैल से शुरू हो रही है.

Hyderabad metro Hyderabad metro
हाइलाइट्स
  • 50 रुपये रखी गई है कीमत 

  • 57 मेट्रो स्टशनों पर सकेंगे ट्रेवल  

हैदराबाद मेट्रो में यात्रा करना अब और भी सस्ता होने वाला है. इसके लिए एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड (L&TMRHL) ने एक ऑफर की घोषणा की है, जिसमें मेट्रो यात्री अनलिमिटेड ट्रेवल कर सकेंगे. इसके  लिए आपको बस 59 रुपये चुकाने होंगे. बता दें, एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड ने अपनी तरह का पहला 'सुपर सेवर मेट्रो फेस्टिव कार्ड' लॉन्च किया है. इसकी मदद से हैदराबाद मेट्रो में सस्ती कीमत पर सफर कर सकेंगे.

57 मेट्रो स्टशनों पर सकेंगे ट्रेवल  

आपको बता दें, सुपर सेवर मेट्रो फेस्टिव कार्ड के जरिए आप 57 मेट्रो स्टेशनों पर अनलिमिटेड ट्रेवल कर सकेंगे. इसके लिए मेट्रो की तरफ से साल में 100 छुट्टियां निर्धारित की गई हैं. इसकी बिक्री 2 अप्रैल से शुरू हो रही है. दरअसल, ये ऑफर तेलगू कैलेण्डर के हिसाब से शुरू हो रहे नए साल उगादी के उपलक्ष्य में लॉन्च किया गया है.

50 रुपये रखी गई है कीमत 

इस कार्ड को आप किसी भी मेट्रो रेल काउंटर से खरीद सकते हैं. कार्ड की कीमत कुल 50 रुपये रखी गई है. वहीं इसका टॉप-अप प्राइस 9 रुपये है. कुल मिलाकर यात्री को केवल 59 रुपये चुकाने होंगे. इस हॉलिडे कार्ड का इस्तेमाल हॉलिडे के दिन ही कर सकेंगे, उस दिन आप जितनी चाहें उतनी यात्रा कर सकेंगे. ये अनलिमिटेड होगी.

जेबों पर पड़ेगा कम असर 

हैदराबाद मेट्रो के मैनेजिंग डायरेक्टर एनवीएस रेड्डी ने कहा, “उगादी पर यात्रियों के लिए सुपर सेवर मेट्रो हॉलिडे कार्ड से बेहतर और क्या हो सकता है. यह पावर-पैक कार्ड न केवल हमारे यात्रियों को छुट्टी पर अनलिमिटेड मेट्रो यात्रा का विकल्प चुनने में मदद करेगा, बल्कि उनके जेबों पर भी कम असर डालेगा. इस तरह के ऑफर्स की मदद से हम लोगों को अपने शहर में आने-जाने के लिए ज्यादा से ज्यादा मेट्रो का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे.” 
 
ये भी पढ़ें