scorecardresearch

Jio World Plaza: बटलर सर्विस से लेकर पर्सनल शॉपिंग असिस्टेंट तक, जानिए रिलायंस कंपनी के नए मॉल में क्या है खास

Jio World Plaza में वैलेंटिनो, टोरी बर्च, यवेस सेंट लॉरेंट, वर्साचे, टिफ़नी, लाडुरी और पॉटरी बार्न जैसे ब्रांड्स के पहले स्टोर हैं. यहां पर आपको 66 ब्रांड्स से शॉपिंग करने को मिलेगी.

Jio World Plaza Jio World Plaza
हाइलाइट्स
  • कमाल का है आर्किटेक्चर 

  • बैगेज ड्रॉप्स और बटलर सर्विस

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड का लक्जरी मॉल- जियो वर्ल्ड प्लाजा (JWP) 1 नवंबर को मुंबई के केंद्र में बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में लोगों के लिए खुल गया है. यब मुंबई के अमीरों के लिए, एक नया टॉप-एंड डेस्टिनेशन है. इस मॉल में प्लाजा में 66 लक्जरी ब्रांड हैं, जिनमें बालेनियागा, जियोर्जियो अरमानी कैफे, पॉटरी बार्न किड्स, सैमसंग एक्सपीरियंस सेंटर, ईएल एंड एन कैफे और रिमोवा जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड शामिल हैं.

मुंबई में वैलेंटिनो, टोरी बर्च, वाईएसएल, वर्साचे, टिफ़नी, लाडुरी और पॉटरी बार्न ब्रांड्स के पहले स्टोर्स इस मॉल में हैं.  वहीं, फेमस फ्लैगशिप में लुई वितों, गुच्ची, कार्टियर, बल्ली, जियोर्जियो अरमानी, डायर, वाईएसएल और बुलगारी जैसे अन्य प्रतिष्ठित ब्रांड शामिल हैं. 

कमाल का है आर्किटेक्चर 
जियो वर्ल्ड प्लाज़ा चार लेवल्स और 7,50,000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला है. इसका स्ट्रक्चर कमल के फूल और प्रकृति के अन्य तत्वों से प्रेरित है. इसे अमेरिका स्थित अंतरराष्ट्रीय वास्तुकला और डिजाइन फर्म, टीवीएस और रिलायंस टीम के बीच सहयोग के साथ बनाया गया है. प्लाजा में मूर्तिकला स्तंभ, संगमरमर से बने फर्श, ऊंची गुंबददार छत और आर्टफिल लाइटिंग की व्यवस्था है. 

इस मॉल में मनीष मल्होत्रा, अबू जानी-संदीप खोसला, राहुल मिश्रा, फाल्गुनी और शेन पीकॉक और री बाय रितु कुमार जैसे भारतीय डिजाइनरों के भी अपने स्टोर हैं. यह मॉल रणनीतिक रूप से मुंबई शहर के केंद्र में स्थित है - जहां बैंक, निवेश बैंक, पीई ऑफिस  और बहुत कुछ है. 

बैगेज ड्रॉप्स और बटलर सर्विस
दूसरे मॉल्स की तरह यह सिर्फ शॉपिंग के बारे में नहीं है. बल्कि जियो वर्ल्ड प्लाजा में मनोरंजन की पेशकश भी है जिसमें एक मल्टीप्लेक्स थिएटर और ग्लोबल लेवल रेस्टोरेंट के साथ एक फूड एम्पोरियम शामिल है.  इसके अलावा, मॉल में बैगेज ड्रॉप की सुविधा है जिससे आप एकदम फ्री होकर शॉपिंग कर सकते हैं. 

पर्सनल शॉपिंग असिस्टेंट, वीआईपी दरबान, टैक्सी-ऑन-कॉल, व्हीलचेयर सर्विस, बैगेज ड्रॉप के साथ हैंड्स-फ्री शॉपिंग, बटलर सर्विस और बेबी स्ट्रोलर जैसी सर्विसेज भी इस प्लाजा में कस्टमर्स को मिलेंगी. यह प्लाजा नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र, जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर और जियो वर्ल्ड गार्डन के साथ इंटीग्रेट करता है.