scorecardresearch

Independence Day Offer: सिर्फ 1515 रुपए में आपको हवाई सफर करने का मौका दे रही Spicejet, जानिए कब और कैसे उठा सकते हैं इसका फायदा

Spicejet ने special Incredible Independence Day sale की घोषणा की है. यह ऑफर 14 से 20 अगस्त 2023 के लिए लिए वैलिड है. इस टिकट पर आप 30 मार्च 2024 तक यात्रा कर सकते हैं. 

SpiceJet SpiceJet
हाइलाइट्स
  • पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट है उपलब्ध

  • पसंदीदा सीट के लिए आपको सिर्फ 15 रुपए देने होंगे

हवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है. जी हां, देश की प्रमुख एयरलाइन कंपनियों में से एक स्पाइसजेट मात्र 1,515 रुपए में हवाई सफर करने का मौका दे रही है. कंपनी ने स्पेशल इनक्रेडिबल इंडिपेंडेंस डे सेल के तहत ये ऐलान किया है.  स्पाइसजेट की सेल 14 अगस्त से शुरू हो गई है और 20 अगस्त 2023 तक चलेगी. ऑफर के तहत आप 15 अगस्त से लेकर अगले साल 30 मार्च, 2024 तक इस बजट में घूम सकते हैं. आइए ऑफर की बाकि डिटेल्स के बारे में जानते हैं. 

फ्लाइट टिकट बुकिंग 30 मार्च 2024 तक वैलिड
स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, हमें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस सेल की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है. सेल के दौरान की गई फ्लाइट टिकट बुकिंग 30 मार्च 2024 तक वैलिड है. आप अपने परिवार के साथ वेकेशन या बिजनेस ट्रिप का प्लान कर सकते हैं. इस दौरान आपको सस्ते में टिकट मिलेगा. यह ऑफर सिर्फ डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए है. इसके जरिए आप एक तरफ की टिकट कर सकते हैं.  सीमित सीटें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं. यदि आप ग्रुप बुकिंग करते हैं तो आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा. इसे किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है.

बुकिंग पर मिलेगा 2000 का टिकट वाउचर
इस बुकिंग पर ग्राहकों को 7 दिनों के भीतर प्रति बुकिंग 2000 रुपये तक के बेस किराए का मुफ्त फ्लाइट टिकट वाउचर मिलेगा. वाउचर का उपयोग आप सिर्फ एक बार ही कर सकते हैं. इसको किसी और बुकिंग के साथ नहीं जोड़ सकते हैं. इसके साथ ही अपनी पसंदीदा सीट चुनने के लिए आपको सिर्फ 15 रुपए देने होंगे. यह ऑफर स्पाइसजेट के सभी नेटवर्क पर वेबसाइट, एम-साइट, मोबाइल ऐप, आरक्षण और चुनिंदा ट्रैवल एजेंटों के पास उपलब्ध होगा.

इन जगहों पर घूम सकते हैं आप
1515 रुपए में वन वे हवाई यात्रा का ऑफर मुंबई-गोवा, जम्मू-श्रीनगर, गोवा-मुंबई, गुवाहाटी-बागडोगरा, चेन्नई-हैदराबाद जैसे पॉपुलर डोमेस्टिक रूट्स पर मिल सकता है. यह ऑफर डायरेक्ट डोमेस्टिक बुकिंग्स पर एक तरफ के किराए पर वैलिड है.