scorecardresearch

भारत के गांव-गांव में पहुंचेगी टाटा मोटर्स, अपने घर के दरवाजे से ही खरीद सकेंगे कार

ग्रामीण भारत में टाटा मोटर्स ब्रांड के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम बनाए जाने वाले हैं. ये एक तरह के मोबाइल शोरूम होंगे जो मौजूदा डीलरशिप को ग्राहकों को घर-घर बिक्री का अनुभव प्रदान करने और टाटा मोटर्स के उत्पादों के बारे में जानकारी देने में मदद करेंगे.

Anubhav Initiative Anubhav Initiative
हाइलाइट्स
  • देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम बनाए जाएंगे

  • अनुभव शोरूम होंगे ग्रामीण भारत के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन

अब भारत के ग्रामीण इलाकों में भी आप गाड़ियां खरीद सकेंगे, इसके  लिए आपको शहर जाने की जरूरत नहीं होगी. जी है, टाटा मोटर्स ने ‘अनुभव’ नाम का एक कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत टाटा मोटर्स अपना शोरूम डोर-टू-डोर ले जाने वाली है. ये एक तरह से कंपनी की मार्केटिंग स्ट्रेटेजी है.इसकी मदद से टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों को घर-घर तक पहुंचाएगी. इससे गांव में भी लोग डोर-स्टेप से कार खरीद सकेंगे.  

देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम बनाए जाएंगे

ग्रामीण भारत में टाटा मोटर्स ब्रांड के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम बनाए जाने वाले हैं. ये एक तरह के मोबाइल शोरूम होंगे जो मौजूदा डीलरशिप को ग्राहकों को घर-घर बिक्री का अनुभव प्रदान करने और टाटा मोटर्स के उत्पादों के बारे में जानकारी देने में मदद करेंगे. इन उत्पादों में कारों और एसयूवी की नई रेंज, एक्सेसरीज, फाइनेंस स्कीम का लाभ उठाना, टेस्ट ड्राइव बुक करना और एक्सचेंज के लिए मौजूदा कारों का मूल्यांकन करना शामिल होगा. 

देश के पर इलाके में ले जाने में मिलेगी मदद

टाटा मोटर्स पीवी के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा ने कहा, “हमें अनुभव पहल शुरू करने पर बहुत खुशी हो रही है. यह ब्रांड को देश के भीतरी इलाकों में ले जाने और कारों और एसयूवी की हमारी नई फॉरएवर रेंज को अधिक सुलभ बनाने की दिशा में एक जरूरी कदम है."

अनुभव शोरूम होंगे ग्रामीण भारत के लिए  वन-स्टॉप सॉल्यूशन

ये मोबाइल शोरूम गांव में रहने वाले हमारे ग्राहकों के लिए कारों, फाइनेंस स्कीम, एक्सचेंज ऑफर आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए एक वन-स्टॉप समाधान होगा. इससे कस्टमर आउटरीच को और बेहतर बनाया जा सकेगा और कस्टमर से जुड़ा डेटा भी मिल सकेगा.

भारत में कुल यात्री वाहन का 40 प्रतिशत ग्रामीण भारत से आता है. राजन अंबा कहते हैं, "इसके साथ हम अपनी पहुंच बढ़ाने और इन बाजारों में अपने ग्राहकों को बढ़ा सकेंगे.”