scorecardresearch

DU Assistant Professor Recruitment 2023: दिल्ली यूनिवर्सिटी के इस कॉलेज में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स ने विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त 80 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 57,700 रुपये दिए जाएंगे.

DU Assistant Professor Recruitment 2023 DU Assistant Professor Recruitment 2023
हाइलाइट्स
  • सबसे ज्यादा कॉमर्स विषय के रिक्त 57 पदों पर भर्ती

  • आवेदन फीस 500 रुपये

DU Assistant Professor Recruitment 2023: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नौकरी करने की इच्छा करने वाले अभ्यर्थियों के लिए गुड न्यूज है. दिल्ली विश्वविद्यालय के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स ने असिस्टेंट प्रोफेसर (DU Assistant Professor Recruitment 2023) के रिक्त 80 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाकर कर सकते हैं. 

इन विषयों में होगी भर्ती
कॉमर्स- 57 पद
इकोनॉमिक्स- 15 पद
इंग्लिश- 1 पद
एनवायरमेंटल साइंस- 2 पद
मैथमेटिक्स- 3 पद
पॉलिटिकल साइंस- 1 पद
कंप्यूटर साइंस- 1 पद

सैलरी
श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की तरफ से निकाली गई असिस्टेंट प्रोफेसर (DU Assistant Professor Recruitment 2023) की भर्ती में तहत चयन होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 57,700 रुपये दिए जाएंगे. 

आवेदन फीस
असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों के लिए आवेदन फीस निर्धारित की गई है. जनरल कैटेगरी के उम्मीदवार के लिए 500 रुपये निर्धारित की गई है. वहीं आरक्षित वर्ग जैसे एससी, एसटी और महिला वर्ग के लिए कोई आवेदन फीस नहीं रखी गई है. 

ऐसे करें आवेदन
आपको आवेदन करने के लिए सबसे पहले श्रीराम कॉलेज ऑफ कऑमर्स की आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाना होगा. 
इसके बाद वेबसाइट के होमपेज पर लॉगिन करें और आवेदन फॉर्म भरें.
आवेदन फॉर्म भरने के बाद एप्लीकेशन फीस जमा करें, इसके बाद फॉर्म सबमिट कर दें. 
फॉर्म सबमिट करने के बाद उसका एक प्रिंट निकाल कर भविष्य के लिए अपने पास रख लें.