scorecardresearch

ICAI CA 2022 RESULT: इस दिन आ सकता है CA का रिजल्ट, ICAI ने नोटिस जारी कर दी जानकारी 

ICAI CA 2022 RESULT: सीए का रिजल्ट 21 जुलाई को आ सकता है. इसकी जानकारी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया ने ट्वीट करके दी है.

CA RESULT CA RESULT
हाइलाइट्स
  • आधिकारिक वेबसाइट ने जारी किया है नोटिस 

  • 15 जुलाई को सीए फाइनल रिजल्ट 2022 घोषित कर दिया था

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए (CA) के रिजल्ट को लेकर नया अपडेट जारी कर दिया है. इसमें कहा गया है कि सीए का रिजल्ट 21 जुलाई को जारी होने वाला है. जिन भी  उम्मीदवारों ने मई में सीए का एग्जाम दिया था वे लोग ऑफिशियल वेबसाइट icai.nic.in पर जाकर  अपना परिणाम देख सकेंगे. 

आधिकारिक वेबसाइट ने जारी किया है नोटिस 

ICAI CA इंटरमीडिएट का रिजल्ट देखने और डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को रोल नंबर के साथ अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या पिन नंबर के साथ आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर लॉग इन करना होगा. 

इस संबंध में जारी आईसीएआई के एक बयान में कहा गया है, “मई 2022 में आयोजित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम गुरुवार, 21 जुलाई, 2022 को घोषित किए जाने की संभावना है. उम्मीदवार इसे icai.nic पर देख सकेंगे.” 

बयान में आगे कहा गया, “यह ध्यान दिया जा सकता है कि उपरोक्त वेबसाइट पर रिजल्ट तक पहुंचने के लिए उम्मीदवार को अपना रोल नंबर दर्ज करना होगा या पिन नंबर उसके रोल नंबर के साथ जोड़ना होगा.”

ऐसे करें रिजल्ट चेक

-सबसे पहले icai.nic.in पर जाएं

-होमपेज पर बताए गए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें

-क्रेडेंशियल के साथ लॉगिन करें

-स्कोरकार्ड जमा करें और डाउनलोड करें

गौरतलब है कि आईसीएआई ने पहले ही मई सेशन के लिए 15 जुलाई को सीए फाइनल रिजल्ट 2022 घोषित कर दिया था. सीए फाइनल रिजल्ट 2022 के साथ आईसीएआई ने सीए फाइनल टॉपर्स की लिस्ट और दोनों ग्रुप 1 और 2 के लिए उनकी पास परसेंटेज की भी घोषणा की थी.