scorecardresearch

ICAI CA Inter Result 2021 : सीए इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्‍ट आउट, कोलकाता की किंजल ने हासिल किया AIR 1

सीए (CA)इंटर परिणाम में कोलकाता के किंजल अजमेरा ने AIR 1 हासिल किया, एम यश दोशी ने दूसरे स्थान पर और जतिन पोद्दार ने तीसरा स्थान पर जगह बनाई.

सीए इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी सीए इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी
हाइलाइट्स
  • 6 दिसंबर से शुरू हुई थी सीए इंटर 2021 परीक्षाएं

  • रिजल्ट देखने के लिए वेबसाइट icaiexam.icai.org

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने आज चार्टर्ड अकाउंटेंट्स (CA) दिसंबर 2021 इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया. कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. या सीधे वेबसाइट icaiexam.icai.org, icai.nic.in या caresults.icai.org पर जाकर भी परिणाम देख सकते हैं. 

इंटरमीडिएट (पुराने और नए सिलेबस ) परीक्षा के कैंडिडेट अपना रिजल्ट ई-मेल की मदद से भी प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, इसका लाभ केवल उन्हें मिलेगा जिन्होंने 24 फरवरी तक icaiexam.icai.org पर रिक्वेस्ट भेजी थी. वहीं, चार्टर्ड एकाउंटेंट्स (CA) मई 2022 परीक्षाओं के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की सुविधा 21 फरवरी से 13 मार्च तक उपलब्ध रहेगी. 

कोलकाता की किंजल ने किया पहले स्थान पर कब्जा 

सीए (CA)इंटर परिणाम में कोलकाता के किंजल अजमेरा ने AIR 1 हासिल किया, एम यश दोशी ने दूसरे स्थान पर और जतिन पोद्दार ने तीसरा स्थान पर जगह बनाई. किंजल कोलकाता के सेंट जेवियर्स कॉलेज में बीकॉम की छात्रा हैं.  सीए इंटर 2021 की परीक्षाएं 6 दिसंबर से पुराने और नए दोनों पाठ्यक्रमों के लिए ऑफलाइन मोड में आयोजित की गई थीं. 

ऐसे देखें रिजल्‍ट 

रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org, icai.nic.in या caresults.icai.org पर जाएं. 

होमपेज पर 'रिजल्ट लिंक' पर क्लिक करें.

उम्‍मीदवार अपने क्रेडेंशियल के साथ लॉगिन करें.

अब डिटेल सबमिट करें, ऐसा करते ही रिजल्ट दिखाई देगा.

ये भी पढ़ें: