scorecardresearch

Patanjali Jobs 2022: बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद के दो विभागों में निकली बंपर भर्ती, इन पदों पर आज ही करें आवेदन

आपको बता दें कि कंपनी के फ़ूड प्रोडक्ट और हर्बल कॉस्मेटिक विभाग में पांच अलग-अलग पदों पर भर्तियां क जाएंगी. फ़ूड प्रोडक्ट विभाग में सेल्स अफसर और एरिया सेल्स मैनेजर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. वहीं, हर्बल कॉस्मेटिक विभाग में डीएसएम (सेल्स मैन), सेल्स अफसर और टेरिट्री सेल्स इंचार्ज के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

Patanjali Jobs (Source: Patanjali Ayurveda) Patanjali Jobs (Source: Patanjali Ayurveda)
हाइलाइट्स
  • पतंजलि आयुर्वेद में निकली नौकरियां

  • पांच पदों पर कर सकते हैं आवेदन

अगर आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि पतंजलि आयुर्वेद में बहु सी भर्तियां निकली हैं, जिनके लिए युवा आवेदन कर सकते हैं. निजी क्षेत्र की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने फूड वर्टिकल, हर्बल कॉस्मेटिक्स जैसे विभागों में हजारों रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. 

भर्ती विज्ञापन के अनुसार अलग-अलग विभागों के लिए देश भर में जिला और तहसील स्तर पर सेल्स टीम और मेडिकल टीम (एमआर) की भर्ती की जानी है. 

इन पदों पर होंगी भर्तियां: 

Patanjali Jobs

आपको बता दें कि कंपनी के फ़ूड प्रोडक्ट और हर्बल कॉस्मेटिक विभाग में पांच अलग-अलग पदों पर भर्तियां की जाएंगी. फ़ूड प्रोडक्ट विभाग में सेल्स अफसर और एरिया सेल्स मैनेजर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. 

वहीं, हर्बल कॉस्मेटिक विभाग में डीएसएम (सेल्स मैन), सेल्स अफसर और टेरिट्री सेल्स इंचार्ज के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

ऐसे कर सकते हैं आवेदन: 

पतंजलि आयुर्वेद में निकले सेल्स पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार विभिन्न डिविजन/वर्टिकल के अनुसार जारी की गई ईमेल आइडी पर अपना रिज्यूम या सीवी भेज सकते हैं. फूड प्रोडक्ट वर्टिकल में आवेदन करने के के लिए foodsales@patanjaliayurved .org पर और हर्बल कॉस्मेटिक्स डिविजन में आवेदन के लिए patanjaliherbalcosmetics@ patanjaliayurved .org पर आवेदन कर सकते हैं. 

अधिक जानकारी की आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, patanjaliayurved.org देख सकते हैं.