scorecardresearch

SBI Clerk Pre Admit Card 2022: एसबीआई ने जारी किया क्लर्क प्री-एग्जाम का एडमिट कार्ड, ये रहा डायरेक्ट लिंक 

SBI Clerk Pre Admit Card 2022: जो लोग इस साल एसबीआई की क्लर्क की परीक्ष देने का मन बना रहे हैं उनके लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

SBI ADMIT CARD SBI ADMIT CARD
हाइलाइट्स
  • प्री एग्जाम नवंबर 2022 के महीने में आयोजित किया जाएगा

  • मेंस की परीक्षा दिसंबर में आयोजित हो सकती है

भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क (जूनियर एसोसिएट) के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा (Pre-Exam) के लिए एडमिट कार्ड 31 अक्टूबर को जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार इसबार परीक्षा देने की सोच रहे हैं वे आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in और ibpsonline.ibps.in पर जाकर एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. प्री एग्जाम नवंबर 2022 के महीने में आयोजित किया जाएगा और मेंस की परीक्षा दिसंबर 2022 या जनवरी 2023 के महीने में आयोजित की जाएगी.

कैसे करें एसबीआई क्लर्क प्री एडमिट कार्ड डाउनलोड 

-सबसे पहले भारतीय स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं. 

होमपेज पर करियर ऑप्शन पर क्लिक करें.  

-अब, 'जूनियर एसोसिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) की भर्ती (विज्ञापन संख्या: सीआरपीडी/सीआर/2022-23/15)' के तहत दिए गए 'डाउनलोड ऑनलाइन प्री-एग्जामिनेशन कॉल लेटर’' पेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
 
-अब आपको लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा.  

-रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और सिक्योरिटी पिन जैसे लॉगिन क्रेडेंशियल सब्मिट करें. 

-एसबीआई जेए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसका एक प्रिंटआउट लें.

डायरेक्ट लिंक के लिए यहां क्लिक करें 

गौरतलब है कि बैंक ने रेगुलर वेकैंसी के तहत क्लर्क के 5008 पदों और 478 बैकलॉग वेकैंसी को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है. उम्मीदवार 25 नवंबर तक एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए, बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जा सकते हैं.