scorecardresearch

Lok Sabha Election 2024: वोट करके आइए और 5 से 25% तक की छूट पाइए, जानिए चंडीगढ़ में कौन दे रहा ये ऑफर

चंडीगढ़ मार्केट एसोसिएशन मतदाताओं को जागरूक करने के लिए खास कदम उठा रही है. मतदाता वोट डालने के बाद खाने पीने की चीजों पर 5% से 20% तक डिस्काउंट पा सकते हैं.

Lok Sabha Election 2024 (Photo-Lalit Sharma) Lok Sabha Election 2024 (Photo-Lalit Sharma)

चंडीगढ़ में लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में है. इस महाकुंभ में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी हो सके इसके लिए चुनाव आयोग अपने स्तर पर कदम उठा रहा है. वहीं शहर के मार्केट एसोसिएशन और रेस्टोरेंट्स भी लोगों को जागरूक करने के लिए खास पहल कर रहे हैं. एसोसिएशन लोगों को जागरूक करने के लिए मतदान के अगले तीन दिनों तक डिस्काउंट देने जा रहा है. 

चंडीगढ़ के सेक्टर 22 की मार्केट में संगठन ने लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया. मतदान के दिन से अगले तीन दिनों तक वोट वाली स्याही दिखाने वाले ग्राहकों को पांच प्रतिशत से 20% तक का डिस्काउंट देने का फैसला लिया है.

5 से 20 प्रतिशत तक मिलेगा डिस्काउंट

सम्बंधित ख़बरें

सेक्टर 22 मार्केट एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण विशु दुग्गल ने गुड न्यूज टुडे से खास बातचीत में बताया कि चुनाव जैसे महाकुंभ में लोगों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी हो और लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा सके इसलिए हम ये ऑफर दे रहे हैं.

मार्केट एसोसिएशन लोगों को जागरूक करने के मकसद से  मतदान के दिन से अगले तीन दिनों तक 5% से 20% डिस्काउंट देने का फैसला लिया है. यह डिस्काउंट न सिर्फ खाने पीने की चीजों पर है बल्कि कपड़े की दुकान, बर्तन की दुकान सहित अन्य कई दुकानों पर भी है. वहां स्याही वाली उंगली दिखाने के बाद डिस्काउंट मिल जाएगा.

बनाया जाएगा सेल्फी प्वाइंट 

विशु दुग्गल ने बताया कि इसके अलावा मार्केट एसोसिएशन एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाने जा रहा है. खरीदारी करने के लिए वहां पहुंचे लोग भी मार्केट एसोसिएशन द्वारा दिए गए इस फैसले का तहे दिल से स्वागत कर रहे हैं.

सेक्टर 22 चंडीगढ़ के ही निवासी पारस ने गुड न्यूज़ टुडे को बताया कि यह एक सराहनीय कदम है जो न सिर्फ युवाओं को बल्कि बाकी लोगों को भी मतदान देने के लिए प्रेरित कर रहा है.