scorecardresearch

योगी के शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के गढ़ वाराणसी से जुटेंगे 800 भाजपाई, पास वितरण शुरू

योगी पार्ट टू की यूपी में फिर से बनने वाली सरकार के गवाह बनने प्रदेश और देश के कोने-कोने से भाजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग लखनऊ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेगे. इसी कड़ी में वाराणसी से भी 800 की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी भी अपने बनारस के 13 मंडलों के तहत 10 बसों और 150 चार पहिया वाहन में पूरे जोश के साथ पहुंचेगे.

Passes to enter Ekana Stadium during Yogi swearing-in ceremony Passes to enter Ekana Stadium during Yogi swearing-in ceremony
हाइलाइट्स
  • जिला प्रशासन ने जारी किए पास

  • कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

योगी पार्ट टू की यूपी में फिर से बनने वाली सरकार के गवाह बनने प्रदेश और देश के कोने-कोने से भाजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग लखनऊ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेगे. इसी कड़ी में वाराणसी से भी 800 की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी भी अपने बनारस के 13 मंडलों के तहत 10 बसों और 150 चार पहिया वाहन में पूरे जोश के साथ पहुंचेगे. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. शपथ ग्रहण समारोह का पास वितरण भी शुरू हो चुका है.

कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह
वाराणसी से जाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बारे में पास जारी करते हुए बीजेपी वाराणसी महानगर के महामंत्री जगदीश त्रिपाठी ने बताया कि योगी सरकार पार्ट टू को लेकर वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. सभी हर्षोल्लास के साथ मंडल टीम के पदाधिकारी, महानगर पदाधिकारी, क्षेत्र पदाधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, सदस्य विधानसभा और विधान परिषद सदस्य, पार्षद और प्रदेश के पदाधिकारी भी जो वाराणसी में रहते है, वह समूह के रूप में अपने मंडल के साथ लखनऊ को प्रस्थान करेंगे. दिए जा रहे पास से ही सभी को एंट्री मिलेगी.

जिला प्रशासन ने जारी किए पास
सभी 800 लोग 10 बसों में सवार होकर 13 मंडलों से प्रस्थान करेंगे. बसों के अलावा डेढ़ सौ चार पहिया वाहन पास के साथ वाराणसी से प्रस्थान करेंगे. सभी 800 लोग वाराणसी से 1 बजे तक शपथ ग्रहण स्थान तक पहुंच जाएंगे. उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा भी वाराणसी के अलग-अलग विधाओं जैसे सामाजिक, व्यापारी और कलाकार की भी सहभागिता अलग से जारी पास से होगी. सारे पास जिला प्रशासन की ओर से ही जारी किए जा रहें हैं क्योंकि पीएम मोदी भी कार्यक्रम में रहेंगे. उन्होंने बताया कि विकास के मुद्दे पर जीत हासिल हुई है और कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. सारे कार्यकर्ता झूमते हुए लखनऊ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेगा.

(वाराणसी से रौशन जैसवाल की रिपोर्ट)