scorecardresearch

UP Assembly Elections 2022: अजब है ये तरीका, ऑटो वाले नेताजी ऑटो से ही कर रहे प्रचार

UP Chunav 2022: शब्बीर अहमद देवरिया की रुद्रपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे है. शब्बीर का चुनाव चिन्ह ऑटो है और वो ऑटो में ही प्रचार कर रहे है. शब्बीर के ऑटो में उनके पोस्टर चारों तरफ लगे आपको नज़र आएंगे.

अजब है ये तरीका, ऑटो वाले नेताजी ऑटो से ही कर रहे प्रचार अजब है ये तरीका, ऑटो वाले नेताजी ऑटो से ही कर रहे प्रचार
हाइलाइट्स
  • शब्बीर का चुनाव चिन्ह भी ऑटो है

  • 2017 में भी लड़ चुके हैं चुनाव

  • अनोखा है शब्बीर का अंदाज

चुनावों में सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार के अलग-अलग तरीके खोजते हैं. जिससे वो जनता के दिमाग में उतर सकें. ऐसे ही देवरिया की रुद्रपुर विधानसभा से एक प्रत्याशी ऐसा भी है. जिसे चुनाव चिन्ह ऑटो का मिला तो उसने ऑटो से ही प्रचार करना शुरू कर दिया. शब्बीर अहमद सुबह अपना ऑटो लेकर निकलते है और उससे ही प्रचार करते हैं.

शब्बीर का चुनाव चिन्ह भी ऑटो है
शब्बीर अहमद देवरिया की रुद्रपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे है. शब्बीर का चुनाव चिन्ह ऑटो है और वो ऑटो में ही प्रचार कर रहे है. शब्बीर के ऑटो में उनके पोस्टर चारों तरफ लगे आपको नज़र आएंगे. शब्बीर कहते है कि मैंने चुनाव आयोग से ऑटो ही चुनाव चिन्ह के तौर पर मांगा था, क्योंकि अपने पास ऑटो था. तो उनको लगा था कि ये प्रचार काम देगा.

2017 में भी लड़ चुके हैं चुनाव
शब्बीर इससे पहले भी 2017 में भी विधानसभा चुनाव लड़ चुके है, तब भी इनके पास चुनाव चिन्ह के तौर पर ऑटो ही था. इनका कहना कि और कोई चुनाव चिन्ह मिलता तो प्रचार के लिए साधन ये ही होता. अब अगर चिन्ह ये ही है तो प्रचार में अलग ही आनंद आता है, और लोग इस तरह के प्रचार को पसंद भी करते हैं. 

अनोखा है शब्बीर का अंदाज
शब्बीर अहमद जब अपने इस चुनावी ऑटो से प्रचार के लिए निकलते है तो आस पास के लोग एक नज़र जरूर देखते है. शब्बीर में पूरे ऑटो में अपनी फोटो लगा रखी है. शब्बीर के इस अंदाज को देख कर लोग उन्हें कैसे भूल सकते हैं. तो जाहिर है कि शब्बीर का ये अंदाज बिलकुल काम कर रहा होगा.