scorecardresearch

Assembly Election 2022: चाल से लेकर स्टाइल तक सब करते हैं कॉपी, सीएम योगी का जबरा फैन है बाराबंकी से चुनाव लड़ रहा ये उम्मीदवार

नीरज, सीएम योगी के डाई हार्ट फैन हैं और मुख्यमंत्री योगी को अपना गुरू मानते हैं. सीएम योगी से आशीर्वाद लेते हुए अपनी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ी शान से लगा रखी हैं.

सीएम योगी जैसा दिखता है ये निर्दलीय उम्मीदवार सीएम योगी जैसा दिखता है ये निर्दलीय उम्मीदवार
हाइलाइट्स
  • मुख्यमंत्री योगी को अपना गुरू मानते हैं नीरज.

  • बाराबंकी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है. तमाम पार्टियां प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. कोरोना महामारी के कारण लगी पाबंदियों के कारण पार्टियां इस बार डिजिटल प्रचार पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. वोटर्स को लुभाने के लिए जहां सभी पार्टी वर्चुअल तरीके आजमा रही हैं. ऐसे में आपको मिलवाते हैं सीएम योगी के कट-कॉपी-पेस्ट उम्मीदवार से. बाराबंकी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहे ये महाशय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इतने बड़े फैन हैं कि चुनाव भले ही उनकी पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हों, लेकिन प्रचार बिल्कुल सीएम योगी के अंदाज में कर रहे हैं. बिल्कुल योगी जैसे पहनावे और चाल-ढाल के साथ जब ये सड़कों पर प्रचार करने उतरते हैं तो लोग देखते रह जाते हैं. 

सीएम योगी का स्टाइल करते हैं कॉपी 

भारतीय जनता पार्टी के पोस्टर पर वैसे तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा चमक रहा है. पर बाराबंकी के एक सज्जन अपना चेहरा सीएम योगी के नाम पर चमकाने की जुगत में हैं. इनका नाम तो नीरज हैं, लेकिन सीएम योगी की तरह दिखना, योगी की तरह बोलना और योगी स्टाइल राजनीति इनका शौक ही नहीं बल्कि इनका स्टाइल है. बाराबंकी की रामपुर सीट से इस बार इन्होंने निर्दलीय पर्चा भरा है. पर अपने योगी स्टाइल की वजह से नीरज शर्मा अखबारों से लेकर टीवी पर चमक रहे हैं. 

नीरज, सीएम योगी के डाई हार्ट फैन हैं और मुख्यमंत्री योगी को अपना गुरू मानते हैं. इतना ही नहीं फेसबुक पर सीएम योगी से आशीर्वाद लेते अपनी तस्वीरें भी उन्होंने बड़ी शान से लगा रखी हैं. चुनाव के बाद समीकरण क्या बनेंगे और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब खुद को मुख्यमंत्री योगी का शिष्य मानने वाले नीरज किसी मंझे हुए सियासी गुरू की तरह देते हैं.

बाराबंकी से चुनाव मैदान में उतरे हैं 

लोकतंत्र में अपनी हिस्सेदारी चुनने का हक सबको है.लिहाजा नीरज भी बाराबंकी से भाग्य आजमा रहे हैं. नीरज, सीएम योगी की नीतियों के प्रबल समर्थक हैं और उन्हें लगता है कि बरसों पहले जो आशीर्वाद उन्होने योगी से लिया था वो इस चुनाव में उनके काम आएगा. बीजेपी इस चुनाव में मुख्यमंत्री योगी की छवि भुना रही है, तो उनके ये फैन योगी की छवि में ढलकर वोट हासिल करने का जुगाड़ बना रहे हैं. उत्तर प्रदेश के महाचुनाव का एक रंग ये भी है और इस चुनावी रंग में सीएम योगी को गुरु मानने वाला उनका शिष्य भी योगी के नाम और उनके अंदाज के भरोसे है.

(बाराबंकी से सैय्यद रेहान मुस्तफा की रिपोर्ट)