scorecardresearch

Upcoming Hindi Movie: क्रैक, योद्धा, बेबी जॉन... अगले एक महीने में रिलीज होने वाली हैं ये 6 धमाकेदार फिल्में

Bollywood Films Releasing In Next One Month: आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई बड़े बजट की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें विद्युत जामवाल की क्रैक, आर्टिकल 370, योद्धा, लापता लेडीज, कागज 2 और बेबी जॉन शामिल है. बेबी जॉन को मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं. जबकि योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आर्टिकल 370 में यामी गौतम अहम भूमिका में हैं.

Movie Crakk Movie Crakk

Bollywood में अगले एक महीने में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. 15 मार्च तक बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस बड़े बजट की फिल्में रिलीज करने की तैयारी में हैं. इसमें विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की क्रैक (Crakk), यामी गौतम की आर्टिकल 370 (Article 370), सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा (Yodha) से लेकर वरुण धवन की बेबी जॉन (Baby John) शामिल है. इसमें आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन की 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की 'कागज 2' (Kaagaz 2) भी शामिल हैं. चलिए आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं.

23 फरवरी को रिलीज हो रही दो फिल्में
23 फरवरी को बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. ये फिल्में यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' और 'क्रैक' है. आर्टिकल 370 मूवी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की कहानी बताती है. इस फिल्म को आदित्य सुहास जांभले ने डायरेक्ट किया है. इसमें यामी गौतम एक स्पाई ऑफिसर की भूमिका में हैं.

फिल्म 'क्रैक' भी 23 फरवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में हैं. इसमें नोरा फतेही और एमी जैक्सन की भी भूमिका है. इसमें एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा. इस फिल्म को एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन वेंचर बताया जा रहा है.

सम्बंधित ख़बरें

एक मार्च को रिलीज होगी 'लापता लेडीज'-
निर्देशक किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' एक मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है. किरण राव इस फिल्म की कहानी का श्रेय आमिर खान को देती है. इस फिल्म को जियो स्टूडियोज ने आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के साथ मिलकर बनाया है. इस फिल्म में रवि किशन की भी अहम भूमिका है.

सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2'-
दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' भी एक मार्च को रिलीज होने वाली है. सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हुआ था. अब उनकी आखिरी फिल्म 'कागज 2' रिलीज हो रही है. इस फिल्म की कहानी सिस्टम की लापरवाही से एक लड़की की मौत और एक बेबस पिता की है. एक बच्ची स्टूल से गिर जाती है, लेकिन रैली की वजह से रास्ता बंद होता है और समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने की वजह से उसकी मौत हो जाती है. इसके बाद पिता कोर्ट की शरण लेते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा'-
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी एक विमान को हाईजैक करने पर आधारित है.

वरुण धवन की 'बेबी जॉन'-
एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' भी 15 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वरुण के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म एटली की तमिल फिल्म थेरी का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म तमिल में ब्लॉकबस्टर हुई थी. इस बार एटली इसे हिंदी में बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: