scorecardresearch

आमिर खान ने किया 'सितारे जमीन पर' का ऐलान...बोले 'तारे जमीन पर' से 10 कदम आगे होगी ये फिल्म, जानें अन्य डिटेल्स

एक इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की जानकारी दी. उन्होंने कहा, "मैं सितारे जमीन पर में अभिनय और इसका निर्माण कर रहा हूं. हम 'तारे जमीन पर' की थीम के साथ दस कदम आगे जा रहे हैं. उस फिल्म ने आपको रुलाया था, लेकिन यह आपको हंसाएगी.'

बॉलीवुड एक्टर Aamir Khan बहुत जल्द ही अपनी नई अपकमिंग मूवी के साथ आने वाले हैं. लाल सिंह चड्ढा के बाद से आमिर खान ने कोई फिल्म नहीं की थी. आमिर इन दिनों बेटी आइरा की शादी में बिजी हैं. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलासा किया कि वो बहुत जल्द अपने नए प्रोजक्ट 'सितारे जमीन पर' के साथ आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम सुनके आपको तारे जमीन पर की याद आ गई होगी. बेशक इन दोनों फिल्मों का ही कनेक्शन है. लोग इसे उनकी पहली फिल्म का सीक्वल ही बता रहे हैं.

इस बात का खुलासा आमिर खान ने न्यूज 18 कॉन्क्लेव में किया. उन्होंने कहा, ''मैंने अभी तक पब्लिकली इसके बारे में बात नहीं की है. अब भी ज्यादा नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैं आपको इसका टाइटल जरूर बता देता हूं. फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर'. आपको मेरी फिल्म तारे जमीन पर जरूर याद होगी. अब हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ गए हैं और सितारे जमीन पर लेकर आ रहे हैं.

क्या होगी कहानी?
तारे जमीन पर एक इमोशनल मूवी है लेकिन सितारे जमीन पर आपको हंसाएगी और एंटरटेन करेगी. फिल्म की थीम सेम है और इसका नाम भी बहुत सोच समझकर रखा गया है. सभी में कुछ खामियां होती हैं लेकिन उनमें कुछ खास भी होता है, इसी को साथ लेकर फिल्म आगे बढ़ती है. सितारे जमीन पर में 9 बच्चे, जिनके खुद के इश्यूज हैं वो मेरी मदद करेंगे. यह एकदम अलग फिल्म होगी. बता दें कि साल 2007 में आमिर खान तारे जमीन पर लेकर आए थे. आमिर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया था. इसमें आमिर, दर्शील सफारी, तनय छेड़ा, विपिन शर्मा और टिस्का चोपड़ा नजर आए थे. इशान इस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड थे. आमिर इस फिल्म में आर्ट टीचर बने थे, जिन्हें पता चलता है कि बच्चे को डिस्लेक्सिया है और वह उसे उसकी वास्तविक क्षमता का एहसास कराने में मदद करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spice (@spicesocial)

आने वाले प्रोजेक्ट्स
समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर आगामी फीचर फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे. आमिर एक निर्माता के रूप में तीन फिल्में करेंगे जिसमें लापता लेडीज (किरण राव द्वारा निर्देशित), अपने बेटे जुनैद खान के साथ दूसरी फिल्म और राजकुमार संतोषी और सनी देओल के साथ लाहौर 1947 करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह "उनका इंतजार कर रहे हैं." आमिर को आखिरी बार अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. यह हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक थी. इसमें करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिसके बाद आमिर ने कहा था कि वह अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अभिनय से ब्रेक लेंगे.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)