scorecardresearch

एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म प्रोड्यूस करेंगे आमिर खान

साल 2021 में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अपनी और किरण राव के अलग होने की जानकारी दी थी. इस खबर ने आमिर के फैंस को शॉक में डाल दिया था. हालांकि आमिर ने अपने बयान में यह भी कहा था कि वो और किरण हमेशा से अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे और कई मौकों पर उन्हें तलाक के बाद साथ भी देखा गया था.

Aamir Khan and Kiran Khan Aamir Khan and Kiran Khan
हाइलाइट्स
  • कॉमेडी ड्रामा होगी फिल्म

  • आमिर की फिल्म में प्रोड्यूसर हैं किरण 

साल 2021 में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अपनी और किरण राव के अलग होने की जानकारी दी थी. इस खबर ने आमिर के फैंस को शॉक में डाल दिया था. हालांकि आमिर ने अपने बयान में यह भी कहा था कि वो और किरण हमेशा से अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे और कई मौकों पर उन्हें तलाक के बाद साथ भी देखा गया था. दोनों की तस्वीरें साथ में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.

कॉमेडी ड्रामा होगी फिल्म
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, ”ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म की खास बात ये है कि इस प्रोजेक्ट को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.” रिपोर्ट के अनुसार, जब किरण ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें पसंद आई और आमिर इसे प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए.”फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी ने लिखी है. इस फिल्म में 'जामतारा: सबका नंबर आएगा' फेम स्पर्श श्रीवास्तव और 'कुर्बान हुआ' में नजर आई प्रतिभा रांता और 15 वर्षीय नितांशी गोयल लीड रोल में नजर आएंगे.

फिल्म का पहला शेड्यूल 20 जनवरी तक शूट किया जाएगा, जिसके बाद महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में प्रोडक्शन फिर से शुरू होगा. किरण का इरादा अप्रैल तक शूटिंग खत्म करने का है.

आमिर की फिल्म में प्रोड्यूसर हैं किरण 
15 साल एक साथ रहने के बाद आमिर और किरण ने 3 जुलाई, 2021 को अपने तलाक की घोषणा की थी. साथ में एक बयान जारी करते हुए आमिर ने लिखा, 'हम जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं. पति और पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि को-पार्टनर और फैमिली के तौर पर.' एक तरफ जहां आमिर किरण की अगली फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं वहीं किरण भी आमिर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी जो हॉलीवुोड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रिमेक होगी.

आमिर और किरण की मुलाकात साल 2001 में फिल्म लगान के सेट पर हुई थी. किरण लगान में असिस्टेंट डॉयरेक्टर थीं. इसके बाद चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली और अब एक बेटे आजाद के माता-पिता हैं.