scorecardresearch

The Delhi Files: कश्मीर के बाद अब दिल्ली दंगों की हकीकत दिखाएंगे विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर ने साझा किया फिल्म का पोस्टर

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की अपार सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली फाइल्स बनाने का एलान किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर भी अहम भूमिका में होंगे.

द दिल्ली फाइल्स द दिल्ली फाइल्स

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की अपार सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री ने 'दिल्ली फाइल्स' बनाने का एलान किया है. विवेक अपनी अगली फिल्म के माध्यम से दिल्ली दंगे की हकीकत दिखाने जा रहे हैं.

ट्वीट कर दी जानकारी
विवेक ने अपने सोशल मीडिया पर नई फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने #TheKashmirFiles के लिए अपना सबकुछ दिया. पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी और लगन के साथ बहुत मेहनत की है. हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है. मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है. इसके साथ ही विवेक ने अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स का एलान कर दिया.

अनुपम खेर ने दी शुभकामनाएं

विवेक के इस एलान के बाद अनुपम खेर ने दिल्ली फाइल्स का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा, दिल्ली फाइल्स के लिए शुभकामनाएं विवेक. मुझे यकीन है आप इस फिल्म के साथ भी पूरा न्याय करेंगे. फिल्म का हिस्सा बननकर खुश हूं. इसके साथ अनुपम खेर ने #RightToLife हैशटैग का इस्तेमाल किया.

कैसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के पहले दिन केवल 3.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था लेकिन रिलीज के कुछ दिनों बाद इसके कलेक्शन में रिकॉर्डतोड़ बढ़त दर्ज की गई. फिल्म ने अब तक 250 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसकी खास बात यह थी कि इसका बजट महज 14 करोड़ रुपये ही था. इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शक कुमार, मृणाल कुलकर्णी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं.